IRCTC Bali Tour Package: बाली की खूबसूरती मोह लेगी आपका मन, आईआरसीटीसी के साथ बजट में करें एक्सप्लोर, जानें इसकी पूरी डिटेल

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

IRCTC Bali Tour Package: अगर आप भी घूमने-फिरने के शौकीन हैं, तो यह खबर खाश आपके लिए है. जी हां, आपको बता दें, आईआरसीटीसी ने हाल ही में एक पैकेज लॉन्च किया है जिसके तहत आपको बाली जैसे खूबसूरत जगह पर घमने का मौका मिलेगा. बाली, इंडोनेशिया का एक छोटा सा, लेकिन बेहद खूबसूरत आईलैंड है, जो अपने साफ-सुथरे Beaches, मंदिरों, कल्चर और प्राकृतिक खूबसूरती के लिए मशहूर है. घूमने-फिरने के शौकीनों के लिए ये एक बेस्‍ट डेस्टिनेशन साबित हो सकता है, IRCTC द्वारा लाए गए इस बजट टूर पैकेज के तहत आप अगस्‍म माह में बाली की खूबसूरती को एक्सप्लोर कर सकते हैं. आइए जानते हैं टूर पैकेज के बारे में…

पैकेज का नाम: Awesome Bali with 4 star accommodation- Long Weekend Special ex Lucknow

पैकेज की अवधि: 6 रात और सात दिन

ट्रैवल मोड: Flight

कब कर सकेंगे सैर: 11, August 2024

यह सुविधाएं मिलेगी (IRCTC Bali Tour Package)

आने-जाने के लिए फ्लाइट की टिकट, ठहरने के लिए फोर स्टार होटल, ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर की सुविधा के साथ ही Travel Insurance) की भी सुविधा मिलेगी.

यात्रा में लगेगा इतना शुल्क (IRCTC Bali Tour Package)

इस ट्रिप पर अगर आप अकेले यात्रा करते हैं तो आपको प्रति व्‍यक्ति 1,14,900 रुपए चुकाने होंगे. वहीं, अगर आप दो लोगों के साथ यात्रा करते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 10,64,00 रुपए देने होंगे. तीन लोगों को 10,57,00 रुपए प्रति व्यक्ति शुल्क देना होगा. अगर आप बचों को साथ लेकर यात्रा कर रहे हैं तो आपको बच्चों के लिए अलग से शुल्क देने होंगे. बेड के साथ (5-11 वर्ष) 10,02,00 और बिना बेड के 92,900 रुपए शुल्‍क देने होंगे.

आईआरसीटीसी ने एक्‍स पर ट्वीट कर दी जानकारी (IRCTC Bali Tour Package)

इस टूर पैकेज के बारे में जानकारी देते हुए IRCTC ने एक्‍स पर एक पोस्‍ट किया है. जिसमें बताया है कि अगर आप बाली के मनमोहक दृश्यों का दीदार करना चाहते हैं, तो IRCTC के इस शानदार टूर पैकेज का लाभ उठा सकते हैं.

ऐसे करा सकते हैं बुकिंग (IRCTC Bali Tour Package)

आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर आप इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग कर सकते हैं. इसके अलावा, IRCTC पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.

यह भी पढ़े:  International News: गंभीर ऊर्जा संकट से जूझ रहा इक्वाडोर, राजधानी में हुआ ब्लैकआउट

Latest News

Ghazipur News: हथियारमठ पहुंचे RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत, पीठाधीश्वर भवानीनन्दन यति जी महाराज ने किया स्वागत

Ghazipur News:  आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) आज, 1 जुलाई को दोपहर करीब 1:00 बजे एक दिवसीय...

More Articles Like This