New Year से पहले Jio यूजर्स को सौगात! मात्र 2999 रुपये में एक साल से भी अधिक दिनों का रिचार्ज, जानें अन्य बेनिफिट्स

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Reliance Jio Recharge Plan: नए साल के आने से पहले ही देश की सबसे पहले नंबर पर आने वाली टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास प्लान ऑफर किया है. खास बात तो ये है कि ये प्लान 28 दिन, 56 दिन या फिर 84 दिनों की वैधता के साथ नहीं बल्कि पूरे 389 दिनों की वैधता के पेश किया गया है. मतलब इस नए रिचार्ज प्लान में 365 दिनों से अधिक तक सर्विस का फायदे का मौका मिल रहा है.

दरअसल, हाल ही में जियो ने अपने टीवी यूजर्स के लिए तीन प्लान को पेश किया था, जिनके साथ 14 ओटीटी ऐप्स का फायदा मिल रहा है. ऐसे में चलिए आपको जियो के हाल ही में लॉन्च हुए सभी प्लानों के बारे में बताते हैं.

क्‍या है जियों का नया प्रीपेड प्‍लान

रिलायंस जियो (Reliance Jio) की ओर से नए साल से पहले अपना न्यू ईयर रिचार्ज प्लान (New Year 2024 Recharge Plan) ऑफर कर दिया गया है. जियों का यह प्लान  365 + 24 एक्सट्रा डेज के साथ मिल रहा है. जियो के नए प्रीपेड प्लान की कीमत मात्र 2,999 रुपये है जो 389 दिनों की वैधता के साथ उपलब्‍ध है.

मात्र 2,999 रुपये में पूरे 389 दिनों के लिए सुविधा

आपको बता दें कि सिर्फ 2,999 रुपये में आप पूरे 389 दिनों के लिए सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं. वहीं, इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 2.5GB डेटा और डेली 100 SMS का बेनिफिट के साथ मिल रहा है. इतना ही नहीं, इस जियों के इस प्लान के साथ 5जी नेटवर्क की सुविधा भी मिलती है. इस प्‍लान में जियो सिनेमा, जियो टीवी जैसे जियो ऐप्स का लाभ दिया जा रहा है.

रिलायंस जियों का टीवी प्‍लान

आपको बता दें कि रिलायंस जियो अपने यूजर्स को 5जी कनेक्टिविटी के साथ टीवी प्लान ऑफर करता है. दरअसल, हाल ही में तीन जियोटीवी प्लान लॉन्च किए गए हैं, जिनकी कीमत 398 रुपये, 1198 रुपये और 4498 रुपये है. इन तीनों प्लान के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म का बेनिफिट भी मिलता है. ये प्लान अलग-अलग वैधता और बेनिफिट्स के साथ आते हैं. जियो के 398 रुपये वाले प्लान के साथ 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 एसएमएस और 2जीबी डेटा का बेनिफिट्स मिलता है.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This