Republic Day 2024: गणतंत्र दिवस पर पहनना है पारंपरिक परिधान? इन अभिनेताओं से लें टिप्स, मिलेगा गजब का लुक

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Republic Day 2024: भारत में इस बार 26 जनवरी 2024 को 75वां गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा. गणतंत्र दिवस हर भारतीय के लिए बेहद खास होता है. सन 1950 में इसी दिन भारत संघ का संविधान लागू हुआ था, जिससे भारत गणराज्य बन गया. इस दिन को लोग ऊर्जा और जोश के साथ धूमधाम से मनाते हैं. गणतंत्र दिवस पर हर भारतीय देशभक्ति के रंग में डूबा रहता है. इस दिन तमाम स्कूलों और दफ्तरों में झंडा फहराया जाता है. गणतंत्र दिवस के अवसर पर जगह-जगह सांस्‍कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है.

लोग बढ़-चढ़ कर कार्यक्रमों में शामिल होते हैं. इस दिन लोग अक्‍सर तिरंगे के रंग के कपड़े या किसी भी तरह के ट्रेडिशनल अटायर में नजर आते हैं. अगर आप भी इस दिन खास तरह से तैयार होना चाहते हैं, तो ये खबर आपके लिए खास है. दरअसल, फिल्म इंडस्‍ट्रीज में कई ऐसे एक्‍टर हैं, जिनके पास एथनिक का शानदार कलेक्शन है. ऐसे में आप इन्हीं एक्‍टर्स से टिप्स लेकर गणतंत्र दिवस के दिन ट्रेडिशनल लुक पा सकते हैं. तो देर किस बात की आइए एक नजर डालते हैं…

वरुण धवन  

अभिनेता वरुण धवन की तरह प्लेन सफेद कुर्ता और पायजामा आपके लुक में चार चांद लगाने का काम करेगा. इस लुक के साथ जब आप तिरंगा पकड़ेंगे तो आपका अंदाज काफी अलग दिखेगा. साथ ही वरुण का दूसरा लुक भी आपके लिए बेस्‍ट हो सकता है. आप चाहें तो इस तरह का धोती कुर्ता गणतंत्र दिवस के मौके पर पहन सकते हैं. ऐसे धोती-कुर्ता में आप काफी स्टाइलिश दिखेंगे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

अपने लुक्स की वजह से पहचाने जाने वाले बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का हर लुक कमाल का होता है. खासतौर पर उनके एथनिक लुक्स से टिप्स लेकर तैयार होना आपके लिए बेस्‍ट ऑप्‍शन हो सकता है.  सिद्धार्थ का ये वर्क वाला कुर्ता गणतंत्र दिवस के दिन के लिए एक बेस्‍ट ऑप्‍शन हो सकता है.

वहीं, सिद्धार्थ का दूसरा लुक भी कमाल का है. इस तरह का पिंक कलर का कुर्ता आपको अलग दिखने में मदद करेगा. इसे आप व्हाइट रंग के पायजामे के साथ कैरी कर सकते हैं. इसके साथ पैरों में कोल्हापुरी चप्पल काफी जचेगा.

कार्तिक आर्यन

कार्तिक का ये लुक काफी रॉयल दिखता है. गणतंत्र दिवस पर आप इस तरह का हैवी वर्क वाला कुर्ता कैरी कर सकते हैं. इस तरह का चिकनकारी वर्क वाला कुर्ता आपको बाजार में आसानी से मिल जाएगा.

अगर आप कुछ ऐसा पहनने का सोच रहे हैं, जो सिंपल और सोबर दिखे तो आप कार्तिक का दूसरे लुक से टिप्स ले सकते हैं. गणतंत्र दिवस के दिन पील रंग का कुर्ता देखने में कमाल का लगेगा.

ये भी पढ़ें :- Samsung Galaxy S24 सीरीज की भारत में धमाकेदार एंट्री, धांसू कैमरा के सा‍थ मिलेंगे ये खास AI फीचर्स

 

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This