टेलर स्विफ्ट के बाद अब Kamala Harris को मिला ओपरा विन्फ्रे का समर्थन

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US Polls: अमेरिका में 05 नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव को होने है. हॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने पसंदीदा उम्मीवार को लगातार सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. डेमोक्रेट की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस (Kamala Harris) को टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) के बाद अब मीडिया मुगल ओपरा विन्फ्रे का भी समर्थन मिल गया है. ओपरा विन्फ्रे ने मिशिगन में आयोजित अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा लिया है.

कमला हैरिस ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट कर लिखा, इस चुनाव में अमेरिकियों के दिमाग में जो मुद्दे हैं, उनके बारे में सीधे बात करने के लिए टाउन हॉल में ओपरा का साथ होना बहुत अच्छा है. हैरिस ने कहा,, इस चुनाव में बहुत कुछ दांव पर है, अब हम लोगों के सामने सवाल यह है कि इस मोड़ पर हम अपने देश को किस ओर ले जाना चाहते हैं? लोकतंत्र की खूबसूरती यह है कि जब तक हम इसे बनाए रख सकते हैं, हममें से हर एक के पास इस सवाल का जवाब देने की शक्ति है. हैरिस ने आगे कहा, हमारा अभियान इस बारे में है कि हम अमेरिकी के रूप में कौन हैं?

इस कार्यक्रम में हॉलीवुड की कई हस्तियां हुई शामिल

डेमोक्रेट की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस के साथ किए गए इस को शो को ‘यूनाइट फॉर अमेरिका’ नाम दिया गया था. इस कार्यक्रम में करीब 400 दर्शक शामिल हुए थे. इसके अलावा, इस कार्यक्रम में मशहूर हस्तियां बेन स्टिलर, जेनिफर लोपेज, ब्रायन क्रैंस्टन, जूलिया रॉबर्ट्स, क्रिस रॉक, ट्रेसी एलिस रॉस और मेरिल स्ट्रीप जैसी हस्तियां वर्चुअली शामिल हुई.

Latest News

Bangladesh: यूनुस सरकार के खिलाफ भी प्रदर्शन, सड़क पर उतरे आदिवासी, जानें क्या है मामला

Bangladesh Tribal Protest: मोहम्‍मद यूनुस की सरकार बनने के बाद भी बांग्‍लादेश में सामान्‍य स्थिति नहीं है. यूनुस सरकार...

More Articles Like This