America: अर्कान्सस में दुकान में दिनदहाड़े गोलीबारी, तीन की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Little Rock, America: अमेरिका के अर्कान्सस राज्य में एक दुकान में हमलावर ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियों बरसा दी. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई ज‍बकि 10 लोग घायल हो गए. गोलीबारी फोर्डिस में किराने की दुकान मैड बुचर में हुई. पुलिस की गोली लगने से हमलावर गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया. गोलीबारी की यह घटना शुक्रवार पूर्वाह्न करीब 11:30 बजे की है.

हमलावर गंभीर रूप से घायल

अर्कांसस राज्य पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की यह घटना फोर्डिस में एक मेड बुचर किराना स्‍टोर में घटी. इसमें पुलिस की गोली लगने से बंदूकधारी गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं दो पुलिस अधिकारी भी घायल हो गए. फोर्डिस लिटिल रॉक से 104 किलोमीटर दक्षिण में स्थित एक शहर है. यहां करीब 3200 लोग रहते हैं.

दिनदहाड़े फायरिंग से लोगों में डर का माहौल

अमेरिका में किराना स्‍टोर के अंदर दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना से लोग दहशत में आ गए हैं. पुलिस गोलीबारी मामले की जांच में जुटी हुई है. सिटी काउंसिल’ के सदस्य रॉड्रिक रोजर्स ने कहा कि जब उनके रेस्तरां कर्मियों ने उन्हें फायरिंग के घटना के बारे में बताया तो उन्होंने इसकी जानकारी काउंटी के शेरिफ को दी. रोजर्स ने बताया कि जब वे घटनास्थल पर पहुंचे तो पाया कि लोग बचने के लिए इधर-उधर भाग रहे थे.

हताहतों की पहचान उजागर नहीं

राज्य पुलिस निदेशक एवं जन सुरक्षा अधिकारी कर्नल माइक हैगर ने संवाददाताओं से कहा कि यह बेहद दुखद घटना है, जिसने हमें झकझोर कर रख दिया है. कर्नल माइक ने कहा कि घटना में घायल हुए दो पुलिस अधिकारियों और हमलावर की हालत स्थिर है, वहीं कुछ घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने हताहतों की पहचान नहीं बताया है.  ‘

ये भी पढ़ें :- IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ ऐसी होगी भारतीय टीम की प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता

 

 

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This