अमेरिकी सिंगर Taylor Swift ने Kamala Harris का किया समर्थन, फेमस सिंगर बोलीं- ‘मैंने चुनाव कर लिया है…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US News: पांच नवंबर को अमेरिका (America) में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होना हैं. ऐसे में रिपब्लिकन की ओर से डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से कमला हैरिस (Kamala Harris) मैदान में हैं. 10 सितंबर, मंगलवार को अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर प्रेसिडेंशियल डिबेट हुई, जिसके बाद अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट ने कमला हैरिस का समर्थन किया.

Taylor Swift Support Vice President kamala Harris said I am Voting for  childless Cat Lady | Taylor Swift Support Harris: कमला हैरिस के समर्थन में टेलर  स्विफ्ट ने Instagram पर किया पोस्ट,

टेलर स्विफ्ट ने किया कमला हैरिस का समर्थन

टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर अपने समर्थन की घोषणा की. टेलर स्विफ्ट ने कहा कि वह पांच नवंबर को होने वाले चुनाव में उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस को वोट देंगी. उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वह एक बिल्ली के साथ हैं. स्विफ्ट ने कैप्शन के अंत में खुद को निःसंतान बिल्ली महिला के रूप में बताया है.

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव : सिंगर टेलर स्विफ्ट ने कमला हैरिस को दिया समर्थन,  खुद को बताया 'चाइल्डलेस कैट लेडी'

मैंने भी आज बहस देखी…

अमेरिकन गायिका टेलर स्विफ्ट ने कहा कि आप में से कई लोगों की तरह मैंने भी आज बहस देखी. अगर आपने अभी तक नहीं देखी है, तो अब उन मुद्दों पर रिसर्च करने का एक अच्छा समय है जो आपके लिए सबसे अधिक मायने रखते हैं. एक मतदाता के तौर पर, मैं इस बात का ध्यान रखती हूं कि मैं इस देश के लिए उनकी प्रस्तावित नीतियों और योजनाओं के बारे में जितना हो सके उतना देखूं और पढ़ूं.

pop singer Taylor Swift Earning More Than 100 Crore Everynight With Eras  Tour हर दिन 100 करोड़ कमा रही हैं ये पॉपस्टार, इनकी बिल्ली भी 8 अरब की  मालकिन | Jansatta

टेलर स्विफ्ट ने डोनाल्‍ड ट्रंप का समर्थन करने वालों पर बोला हमला

टेलर स्विफ्ट ने आगे कहा कि हाल ही में मुझे पता चला था कि डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ का गलत तरीके से समर्थन करने वाले ‘मेरे’ एआई को उनकी साइट पर पोस्ट किया गया था. इस पोस्ट से वाकई एआई के प्रति मेरे डर और गलत सूचना फैलाने के खतरों को जगा दिया. मैं इससे इस फैसले पर आई की मुझे एक मतदाता के रूप में इस चुनाव के लिए अपनी वास्तविक योजनाओं के बारे में बहुत पारदर्शी होने की आवश्यकता है. गलत सूचना से निपटने का सबसे सरल तरीका सच्चाई है.

क्या बोले टिम वॉल्ज ?

कमला हैरिस के रनिंग मेट यानी उप-राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार टिम वॉल्ज ने टेलर स्विफ्ट के समर्थन पर खुशी जताई. उन्‍होंने कहा कि मैं उनका बहुत आभारी हूं.

A Swift detox! Fans tired of obsession with Taylor Swift join online forums  to critique beloved US singer : r/travisandtaylorमैं कमला हैरिस को वोट दे रही हूं…

टेलर स्विफ्ट ने आगे कहा कि मैं 2024 के राष्ट्रपति चुनाव में कमला हैरिस और टिम वॉल्ज को अपना वोट दूंगी. मैं कमला हैरिस को वोट दे रही हूं. क्योंकि, वह अधिकारों और कारणों के लिए लड़ती हैं, मुझे लगता है कि उन्हें आगे बढ़ाने के लिए एक योद्धा की जरूरत है. मुझे लगता है कि वह एक स्थिर और प्रतिभाशाली नेता हैं. मेरा मानना है कि अगर हम शांति से आगे बढ़ें और अराजकता से नहीं, तो हम इस देश में बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं. मैं उनके साथी वॉल्ज  के चयन से बहुत खुश और प्रभावित हुई, जो दशकों से एलजीबीटीक्यू प्लसके अधिकारों, आईवीएफ और एक महिला के अपने शरीर के अधिकार के लिए खड़े हैं.

Taylor Swift's references to Ireland in lyrics and places she has stayed |  Westmeath Independent

मतदान करने के लिए आपको पंजीकृत होना होगा- स्विफ्ट

टेलर स्विफ्ट ने कहा कि मैंने पूरी जांच पड़ताल की है. मैंने अपनी पसंद का चुनाव कर लिया है. आपको अपनी जानकारी खुद जुटानी है और फिर चुनाव करना है. मैं विशेष रूप से पहली बार मतदाताओं से यह भी कहना चाहती हूं कि याद रखें कि मतदान करने के लिए, आपको पंजीकृत होना होगा. मुझे यह भी लगता है कि जल्दी मतदान करना बहुत आसान है. मैं अपनी कहानी में शुरुआती मतदान तिथियों और जानकारी को पंजीकृत करने और खोजने के लिए लिंक करूंगी.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This