Amjad Mirza: POK के एक्टिविस्ट ने PM मोदी से की बड़ी मांग, कहा-अपनी सरकार में दे दीजिए काम

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Amjad Ayub Mirza Appeal to Modi: भारत में चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन गए. साथ ही उन्‍होंने अपने कैबिनेट मंत्रियों का भी ऐलान कर दिया है, जिस पर दुनियाभर के लोगों की नजरें टिंकी हुई थीं. ऐसे में ही पाकिस्‍तान और पीओके के मुद्दे पर बेबाक राय रखने वाले एक्टिविस्ट अमजद अयूब मिर्जा ने पीएम मोदी से बड़ी मांग की है. उन्‍होंने कहा है कि वह भारतीय हैं, ऐसे में उन्हें देश की सेवा का मौका मिलना चाहिए.

अयूब मिर्जा ने प्रधानमंत्री मोदी से सरकार में उनको कोई जिम्मेदारी देने की गुजारिश की. दरअसल, मिर्जा ने बीजेपी का पटका पहने हुए एक वीडियो भी बनाई है. वीडियों में उन्‍होंने कहा है कि नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर वो कर दिखाया है, जो जवाहर लाल नेहरू के बाद कोई नहीं कर सका. ऐसे में मैं उनको बहुत मुबारकबाद देता हूं. मोदी जी, मैंने आपकी एनडीए की बैठक के साथ ही पीएम बनने के बाद की स्पीच देखी. उन्‍होंने कहा कि मैं ये कहूंगा कि मेरा ताल्लुक पीओके से है और मैं लंदन में रहता हूं, लेकिन ये भी सच है कि पीओके के लोग भी भारतीय नागरिक ही हैं. ऐसे में भारतीय नागरिक होने के नाते मैं भी आपकी टीम का हिस्सा बनना चाहता हूं.

इस बार हल होगा पीओके का मसला

मिर्जा ने वीडियों में आगे कहा कि मोदी जी आपने तीन बातें कही हैं, जो आपकी टीम में आने के लिए होनी चाहिए. जिसमें पहली बात है कि विचार को लेकर साफगोई, जिस पर मैं पूरी तरह से खरा उतरता हूं, मुझे कोई शक नहीं है कि मैं एक भारतीय हूं और पीओके भी भारत का ही है. जबकि दूसरी बात मजबूत विश्वास की है, इस पर भी मैं खरा ही उतरूंगा, क्योंकि मेरा विश्वास है कि देश आपकी लीडरशिप में आगे जाएगा और मुझे उम्मीद है कि इस बार पीओके का मासला भी हल हो जाएगा.

Amjad Ayub Mirza: अपने साथ काम करने का दें मौका

वहीं, तीसरी बात किरदार की है. मैं कहूंगा कि मेरा ट्रैक रिकॉर्ड इस बात को साबित करता है कि मेरा कैरेक्टर क्या है? मेरे किरदार की गवाही खुद मेरे काम देते हैं. इन सबको ध्यान में रखते हुए मैं मोदी से कहना चाहता हूं कि आप मुझे अपने साथ काम करने का अवसर दें.

इसे भी पढ़ें:-Strange Voices Coming From Space: अंतरिक्ष से आ रही अजीबोगरीब रेडियो सिग्नल, कहीं इसकी वजह एलियंस तो नहीं…

 

Latest News

Iran New President: ईरान के नए राष्ट्रपति पेजेशकियान का भारत के प्रति कैसा रहेगा रुख? जानिए

Iran New President: ईरान को अपना नया राष्ट्रपति मिल गया है. हेलिकॉप्‍टर क्रैश में ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की मौत...

More Articles Like This