Arshad Nadeem: गोल्ड मेडलिस्ट अरशद नदीम का है आतंकियों से कनेक्शन! वायरल वीडियो ने मचाया बवाल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Arshad Nadeem Meeting With Terrorist Leaders: पेरिस ओलंपिक 2024 में स्वर्ण पदक जीतने वाले अरशद नदीम लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. पाक‍िस्‍तान के जेवल‍िन थ्रोवर अरशद नदीम को ना सिर्फ अपने मुल्क में प्यार मिल रहा, बल्कि भारत में भी उनकी तारीफ हो रही है. लेकिन अब नदीम की एक ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसने दुनियाभर में बवाल मचा दिया है. वीडियो में अरशद नदीम आतंकी संगठन के नेताओं से बात करते नजर आ रहे हैं.

अरशद ने की आतंकियों से मुलाकात

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रही है, उसमें पाक‍िस्‍तान के शीर्ष एथलीट अरशद नदीम मिल्ली मुस्लिम लीग के ज्वाइंट सेक्रेटरी नदीम मोहम्मद हैरिस डार से बात करते नजर आ रहे हैं. एमएमएल मुंबई हमलों के मास्‍टर माइंड हाफ‍िज सईद के संगठन जमात उद दावा की राजनीत‍िक पार्टी है. बता दें कि हैरिस डार को अमेरिका ने भी आतंकवादी घोषित किया था. हैरिस डार अल-मुहम्मदिया स्टूडेंट्स का नेता भी रह चुका है. ये बम बांधने में भी काफी माह‍िर है.

अरशद नदीम को कोस रहे हैं लोग

पेरिस ओलंपिक 2024 में स्वर्ण पदक जीतने के बाद अरशद नदीम दुनियाभर में तारीफ हो रही थी. लेकिन इस वायरल वीडियो को देखकर लोग उन्हें कोस रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, देखिए इस्लामी आतंकवाद कुटीर उद्योग की तरह पाक‍िस्‍तान में क‍िस तरह आम लोगों के जीवन में घुसपैठ कर चुका है. वहीं, कुछ लोगों ने कहा, नदीम को इस तरह धोखा नहीं देना चाह‍िए. खैर आप क्‍या करें, पाक‍िस्‍तान की यह नीयत ही रही है.

ये भी पढ़ें- बांग्लादेश छोड़ने के बाद शेख हसीना का पहला सार्वजनिक बयान आया सामने, समर्थकों से की ये अपील

मुलाकात का खुलासा होना बाकी है

इस वीडियो को देखने के बाद लोग दावा कर रहे हैं कि पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद अरशद नदीम ने आंतकी संगठन के नेताओं से मुलाकात की है. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि दोनों के बीच ये मुलाकात कब हुई थी.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This