बांग्लादेश की अंतरिम सरकार के मंत्री ने की शेख हसीना के पार्टी की तारीफ, आखिर क्या है माजरा

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bangladesh Interim Government: बांग्लादेश में शेख हसीना के प्रधानमंत्री पद से अपदस्थ होने के बाद अंतरिम सरकार का गठन हो चुका है. ऐसे में अंतरिम सरकार के नए गृह मामलों के सलाहकार ब्रिगेडियर जनरल (सेवानिवृत्त) एम सखावत हुसैन ने कहा है कि नई सरकार अवामी लीग पार्टी पर प्रतिबंध लगाने का कोई इरादा नहीं रखती हैं.

उन्‍होंने ये भी कहा कि यदि कोई दोबारा से बांग्लादेश की सत्ता में उलटफेर करने की सोच रहा है तो उसके लिए चेतावनी है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि कोई प्रतिक्रांति का सपना देखता है. प्रतिक्रांति करने के लिए आपको हजारों लोगों का खून बहाना होगा.

अवामी पार्टी मेहनत करें और फिर चुनाव में आए

मीडिया से बात करते हुए एम सखावत हुसैन ने कहा कि “अपदस्थ लोग फिर से संगठित होने का प्रयास कर रहे हैं, अवामी पार्टी जो भी करें, पर ऐसा कुछ भी न करें जिससे आपकी जान को खतरा हो. इस देश के लोग अब आपको स्वीकार नहीं करते हैं.”

इसके साथ ही उन्‍होंने अवामी लीग को पुनर्गठित करने की सलाह देते हुए कहा कि “जिस प्रकार से एक राजनीतिक पार्टी मौजूद होती है, उसी प्रकार आप अपनी पार्टी को पुनर्गठित करें. जब चुनाव होता है, तो आप चुने जाते हैं. जब लोग मतदान करेंगे, तो आप चुनाव में जाएंगे.”

अवामी पार्टी बांग्लादेश की संपत्ति’

सखावत हुसैन ने अवामी लीग को अपनी छवि सुधारने की सलाह दी और कहा कि देश में लड़ने मरने का कोई फायदा नहीं है. हम नहीं चाहते कि और लोग मरें. उन्‍होंने कहा कि इस पार्टी का बांग्लादेश में अहम योगदान है, इसे हम नकार नहीं सकते है. आवामी लीग एक बहुत बड़ी पार्टी है, जिसके लिए मेरे मन में पर्याप्त सम्मान है. एक समय में यह पार्टी हमारे जैसे लोगों के लिए आशा की जगह थी. कृपया दबाव में न आएं, इतनी बड़ी पार्टी को बर्बाद न करें. यह बांग्लादेश की संपत्ति है.”

ये भी पढ़ें:-हमें सभी मोर्चों पर काम करना होगा… हम नहीं चाहते कि…, योजना सलाहकार का पदभार ग्रहण पर बोले अंतरिम सरकार के सलाहकार

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This