बांग्लादेशी सांसद की ‘मर्डर मिस्ट्री’ में बड़ा खुलासा, आरोपी का रोंगटे खड़े करने वाला कबूलनामा

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bangladesh MP Murder: बांग्लादेश की सत्तारूढ़ पार्टी अवामी लीग के सांसद अनवारुल अजीम अनार (Anwarul Azim) की मर्डर मिस्ट्री सुर्खियों में बनी हुई है. सांसद के हत्या मामले में कई बड़े खुलासे किए जा रहे हैं. इस हत्याकांड को लेकर वेस्ट बंगाल की सीआईडी लगातार एक्शन में है. सीआईडी ने हत्या मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. दरअसल ये संदिग्ध वहीं कसाई है, जिसे हत्या मामले में शामिल अन्य आरोपियों ने अनवारुल अजीम के शव को काटने के लिए बुलाया था.

गिरफ्तार संदिग्ध अवैध अप्रवासी है

दरअसल, हत्या मामले में आरोपियों ने सांसद की हत्या करने के बाद शव को काटने के लिए मुंबई से एक कसाई को बुलाया था, जिसकी पहचान 24 वर्षीय जिहाद हवलदार के तौर पर की गई है. सीआईडी ने बताया कि जिहाद हवलदार एक अवैध अप्रवासी है. वो बांग्लादेश के खुलना का रहने वाला है. बांग्लादेश पुलिस ने बताया कि इस मामले का मास्टरमाइंड सांसद के दोस्त और बिजनेस पार्टनर अकतारुज्जमान शाहीन है, जो बांग्लादेशी मूल का अमेरिकी नागरिक है. हत्या के करीब 2 महीने पहले अख्तरुज्जमां ने कसाई को मुंबई से कोलकाता बुलाया था.

गला घोंटकर बेरहमी से की सांसद की हत्या

कसाई जिहाद हवलदार ने बताया कि अख्तरुज्जमां के कहने पर उसने और 4 अन्य बांग्लादेशी नागरिकों ने मिलकर पहले सांसद का गला घोंटकर बेरहमी से हत्या की. इस पूरी घटना को कोलकाता के एक फ्लैट पर अंजाम दिया गया. आरोपी कसाई ने बताया कि हत्या के बाद बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम के पूरे शरीर की खाल उतारी गई और सारा मांस निकाला गया. आखिर में पहचान मिटाने के लिए मांस के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए गए.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की आदत में कोई सुधार नहीं, अब कर्जा मांगने यूएई पहुंचे पीएम शहबाज शरीफ

पॉली पैक में भरे शव के टुकड़े

कसाई जिहाद हवलदार ने बताया कि एक पॉली पैक में शव के टुकड़ों को भरा गया और हड्डियों के भी कई टुकड़े किए गए. शव के टुकड़ों को पॉली पैक में अच्छे से पैक कर दिया गया. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पॉली पैक को उठाया और कभी ट्रेन तो कभी बस के जरिए सफर करते हुए कोलकाता के अलग-अलग हिस्सों में ले जाकर इन्हें फेंक दिया. जानकारी के मुताबिक, कसाई को कोर्ट में पेश किया जाएगा और शव के टुकड़ों को रिकवर किया जाएगा.

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल की कीमतें हुई अपडेट, जानें आपके शहर में क्या है रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन की...

More Articles Like This