बांग्लादेश में अब प्रदर्शनकारियों ने SC के बाहर किया हल्ला-बोल, जानिए क्या है मांग

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bangladesh Protest: बांग्लादेश में चल रहे बवाल के बीच एक बार फिर से जनता ने हल्ला बोल किया है. इस बार बांग्लादेश के लोगों ने सुप्रीम कोर्ट के बाहर प्रदर्शन किया है और चीफ जस्टिस का इस्तीफा मांगा है. जानकारी के अनुसार शनिवार को सैकड़ों बांग्लादेशी प्रदर्शनकारियों ने कथित तौर पर सुप्रीम कोर्ट को घेर लिया.

भीड़ ने की जजों के इस्तीफे की मांग

सुप्रीम कोर्ट के बाहर जमा भीड़ मुख्य न्यायाधीश ओबैदुल हसन और अपीलीय डिवीजन के न्यायाधीशों की इस्तीफे की मांग कर रही है. सुप्रीम कोर्ट के बाहर जमा भीड़ ने आज दोपहर तक जजों की इस्तीफा के लिए अल्टीमेटम जारी किया है.

स्थानीय रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट के बाहर एकत्र प्रदर्शनकारियों ने धमकी दी है कि अगर न्यायाधीश समय सीमा से पहले इस्तीफा नहीं देते हैं, फिर उनके आवासों का घेराव किया जाएगा.

आज इस्तीफा दे सकते हैं मुख्य न्यायाधीश

इस बीच बताया जा रहा है कि भीड़ के अल्टीमेटम को देखते हुए मुख्य न्यायाधीश और अपीलीय प्रभाग के अन्य न्यायाधीशों ने इस्तीफा देने का फैसला ले लिया है. माना जा रहा है कि ओबैदुल हसन आज शाम को राष्ट्रपति मोहम्मद शहाबुद्दीन से चर्चा करने के बाद अपना इस्तीफा दे सकते हैं.

गौरतलब है कि पहले शुक्रवार को सुबह अंतरिम सरकार के युवा एवं खेल मंत्रालय के सलाहकार आसिफ महमूद ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट साझा किया. उन्होंने अपने पोस्ट में मुख्य न्यायाधीश के बिना शर्त इस्तीफे और पूर्ण न्यायालय की बैठक रोकने की मांग की थी.

यह भी पढ़ें: इजराइल ने गाजा पर दागे कई मिसाइल, हमले में 100 से ज्यादा फिलिस्तीनियों की मौत

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This