Bangladesh: प्रदर्शनकारियों ने बांग्लादेश के होटल में लगाई आग, जान बचाने के लिए चौथे माले से कूदे दो भारतीय युवक, बंगाल में चल रहा इलाज

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bangladesh Protest: बांग्लादेश में शेख हसीना के पीएम मद से इस्‍तीफा देने के बाद भी हिंसा जारी है. इस बीच वहां के जसोर इलाके में स्थित एक होटल में आग लगा दी गई. इस दौरान वहां ठहरे दो भारतीय युवकों ने अपनी जान बचाने के लिए चौथे माले से छलांग लगा दी, जिसके बाद वो गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद उन्‍हें इलाज के लिए पेट्रापोल सीमा पार करके बंगाल लाया गया है.

फिलहाल घायलों को कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा. बांग्‍लादेश में हिंसार के शिकार हुए भारतीय नागरिकों का नाम रबिउल इस्लाम व शहीद अली हैं. बताया जा रहा है कि ये दोनों भाई हैं और असम के रहने वाले हैं.

12वें माले में ठहरे थे दोनों भारतीय

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, रबिउल का व्यवसाय के सिलसिले में नियमित रूप से बांग्लादेश आना-जाना लगा रहता है. इस बार भी वो इसी सिलसि‍ले में बांग्लादेश गए थे और वहां अपने भाई शहीद अली के साथ जसोर इलाके के एक होटल के 12वें माले में ठहरे थे. तभी होटल में कुछ आंदोलनकारियों ने आग लगा दी. ऐसे में दोनों भाई सीढिय़ों से जितना हो सका उतना नीचे उतरे, जब तक वो चौथे मंजिले पर पहुंचे, तब तक आग तीसरे माले तक फैल चुकी थी. ऐसे में उन्‍होंने बचने के लिए चौथे माले से छलांग लगा दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

दो लोगों की हुई मौत

ऐसे में शहीद अली के दोनों पैर की हड्डी टूट गई है, जबकि रबिउल की पीठ में गंभीर चोट लगी है. वहीं, ये भी खबर सामने आई है कि आगजनी में होटल में ठहरे दो लोगों की मौत हुई है, हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

इसे भी पढें:- Pakistan: पंजाब में जर्मन पर्यटक के साथ हुई लूटपाट, चार पुलिसकर्मियों समेत सात लोग गिरफ्तार

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This