टेकऑफ करते ही निकला विमान का पहिया, 174 यात्री थे सवार

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

United Airlines plane wheel Out: अमेरिका का लॉस एंजिलिस में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक विमान हादसे का शिकार होते होते बचा. जानकारी के मुताबिक सोमवार को एक बोइंग जेट विमान का पहिया उड़ान भरते समय ही निकल गया. इस घटना के बाद विमान में सवार लोगों की हालत खराब हो गई. ये घटना उस वक्त की है जब विमान में 174 यात्रियों के साथ उड़ान भर रहा था. पूरे घटनाक्रम के बारे में आपको बताते हैं.

जानिए पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये घटना लॉस एंजिलिस में यूनाइटेड एयरलाइंस के बोइंग जेट विमान की है. जैसे ही विमान ने उड़ान भरी उसी वक्त विमान का एक पहिया निकल गया. घटना के समय विमान में क्रू मेंबर के साथ 174 लोग सवार थे. इस लापरवाही के कारण एक बड़ी घटना हो सकती थी.

सभी यात्री सुरक्षित

प्राप्त सूचना के अनुसार विमान को सुरक्षित डेनवर में लैंड करा लिया गया. इस घटना को लेकर एयरलाइंस कंपनी ने बताया कि कोई हताहत नहीं हुआ है. सात मार्च को यूनाइटेड एयरलाइन का ये विमान सैन फ्रांसिस्को से उड़ान भर रहा था. उडान भरने के दौरान ही विमान का पहिया हवा में टूट कर गिर गया.

एयरलाइन कंपनी का बयान आया सामने

इस घटना के बाद एयरलाइंस कंपनी का बयान सामने आया है. एयरलाइंस कंपनी ने कहा कि हम घटना के पीछे की वजहों की जांच कर रहे हैं. बता दें कि लॉस एंजिलिस में विमान का पहिया बरामद कर लिया गया है. घटना के समय विमान हवाई अड्डे के पार्किग में ही ये पहिया जा गिरा था.

यह भी पढ़ें: मॉस्को में पीएम मोदी ने भारतीय समुदाय के लोगों को किया संबोधित, बोले- भारत को बनाएंगे तीसरी अर्थव्यवस्था

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This