लाइव कॉन्सर्ट के दौरान 35 साल के ब्राजीलियन सिंगर ने गंवा दी जान, फैन बना मौत का कारण

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ayres Sasaki Death: संगीत जगत से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है. ब्राजील के मशहूर सिंगर आयरेस सासाकी (Ayres Sasaki) ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान दुनिया को अलविदा कह दिया. सिंगर की आकस्मिक मौत से संगीत इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. खबरों के मुताबिक ये दर्दनाक हादसा 13 जुलाई को हुआ था. बता दें कि 35 वर्षिय आयरेस सासाकी की मौत का कारण उनका एक फैन ही है.

करंट की चपेट में आ गए सिंगर

दरअसल, ब्राजीलियाई रॉक सिंगर आयरेस सासाकी सैलिनोपोलिस में लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे. इस दौरान भारी संख्या में फैंस उनके गाने सुनने के लिए इकट्ठा हुए थे. वहीं, एक फैन उनसे मिलने के बेताब था. अपने फैन से मिलने के लिए आयरेस आगे गए, तभी उन्हें केबल से करंट लग गया. आयरेस ने स्टेज पर ही दम तोड़ दिया. दरअसल, आयरस का फैन पानी से भीगा हुआ था. फैन को गले लगाते ही आयरस करंट की चपेट में आ गए. फिलहाल पुलिस इस हादसे की जांच में जुटी है. पुलिस ये भी पता लगा रही कि आखिर वो फैन कॉन्सर्ट में भीगा हुआ क्यों पहुंचा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sasaki (@sasaki.cantor)

आयरेस की आंटी ने कही ये बात

आयरेस के लाइव कॉन्सर्ट में उनकी आंटी भी मौजूद थीं. उन्होंने बताया कि, ‘हम बस यह जानते हैं कि उनका शो एक विशिष्ट समय के लिए निर्धारित था और उसे आगे बढ़ा दिया गया था, लेकिन हम उन लोगों से संपर्क कर रहे हैं, जो उस समय उनके साथ थे, ताकि समझ सकें कि यह सब कुछ कैसे हुआ. हम सारी जानकारी जुटाने के बाद प्रेस में बयान जारी करेंगे’.

ये भी पढ़ें- Sawan 2024: सावन की पहली सोमवारी आज, बाबाधाम में उमड़ी कँवड़ियों की भारी भीड़…

आयरेस की पत्नी का हुआ बुरा हाल

आयरस ने बेहद ही कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी शादी को एक साल भी नहीं हुआ था. 11 महीने पहले ही आयरेस सासाकी ने मारियाना से शादी की थी. आयरेस की दर्दनाक मौत के बाद उनकी पत्नी को भी सदमा लगा है.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This