Diljit Dosanjh संग तस्वीरें पोस्ट कर कनाडाई पीएम ने भारत पर कसा तंज, भाजपा ने सुनाई खरीखोटी

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Diljit Dosanjh Concert In Ontario: भारत और कनाडा के संबंध अभी भी पटरी से उतरे हुए हैं. कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो की भारत के खिलाफ लगातार बयानबाजी के बाद उन्हें हमेशा मुंह की खानी पड़ती है, फिर भी वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आते. एक बार फिर ट्रूडो ने भारत को चिढ़ाने की कोशिश की है. दरअसल, हाल ही में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कनाडा के ओंटारियो में कंसर्ट किया, जिसमें ट्रूडो भी अचानक जा पहुंचे.

ट्रूडो ने अपने सोशल मीडिये प्लेटफॉर्म पर इस दौरान की तस्वीरें साझा कर दिलजीत की तारीफ की है, लेकिन भारत को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि उन्हें इंटरनेट यूजर्स की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा. साथ ही बीजेपी ने भी उन पर हमला बोल दिया है.

ट्रूडो ने भारत पर कसा तंज

दरअसल, रविवार को दिलजीत दोसांझ ने ओंटारियो में कंसर्ट किया. उनके कंसर्ट में फैंस का जमावड़ा लगा हुआ था, तभी कनाडाई पीएम ट्रूडो ने भी अचानक मंच पर आकर वहां मौजूद लोगों को सरप्राइज कर दिया. ट्रूडो ने दिलजीत दोसांझ के साथ कुछ तस्वीरें एक्स पर शेयर कर उनकी तारीफ की है. ट्रूडो ने लिखा, ‘दिलजीत दोसांझ को उनके शो से पहले शुभकामनाएं देने के लिए रोजर्स सेंटर में रुका. कनाडा एक महान देश है, जहां पंजाब का एक लड़का इतिहास बना सकता है और स्टेडियम की सारी टिकटें बिकवाने का माद्दा रखता है. विविधता सिर्फ हमारी ताकत नहीं है बल्कि यह एक महाशक्ति है.’

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़, 4 जवान शहीद; सर्च ऑपरेशन जारी

भाजपा ने सुनाई खरीखोटी

वहीं, ट्रूडो के इस पोस्ट ने बवाल मचा दिया है. सोशल मीडिया पर भी लोग ट्रूडो को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी ट्रूडो को खरीखोटी सुनाई है. सिरसा ने लिखा कि उन्होंने भारत का नाम नहीं लिया और ऐसा करके उन्होंने अपने पद की गरिमा को ठेस पहुंचाई है. उन्होंने कहा किदिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट अच्छा था. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने दिलजीत के साथ जो तस्वीर पोस्ट की, उससे हम सभी को गर्व महसूस हुआ. बाद में जब उन्होंने दिलजीत के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त कीं, तो उन्होंने भारत का नाम लेना भी उचित नहीं समझा. प्रधानमंत्री को ऐसा नहीं करना चाहिए था, क्योंकि प्रधानमंत्री के पद की बहुत बड़ी गरिमा होती है. उन्हें उस गरिमा को बनाए रखना चाहिए था.

ट्रूडो ने की भारत संग शरारत

मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्रूडो के इस पोस्ट को एक शरारत बताया. उन्होंने कहा, ‘मैं इसे सही कर दूं, प्रधानमंत्री जी! जहां भारत का एक आदमी इतिहास बना सकता है और स्टेडियमों को भर सकता है. दिलजीत जैसे शानदार कलाकार की तारीफ करने का आपका इशारा शब्दों के खेल के जरिए आपकी जानबूझकर की गई शरारतों से पूरी तरह से ढक गया है.

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This