ट्रंप पर हमला करने वाले शख्स की हुई पहचान, पहली तस्वीर भी आई सामने

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Donald Trump Assassination Attempt: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ऊपर शनिवार को हमला किया गया. ये हमला उस वक्त किया गया, जब वह चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस गोली बारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षाकर्मियों ने शूटर को भी मार गिराया. द न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार ट्रंप की हत्या का प्रयास करने वाले हमलावर की पहचान 20 वर्षीय थॉमस मैथ्यू क्रूक्स के रूप में हुई है.

ट्रंप पर हमला करने वाला ढेर!

बता दें कि जिस दौरान अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पेनसिल्वेनिया में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उसी वक्त उनपर गोली चलाई गई. हमले के बाद वो नीचे झुक गए. अगर वह ऐसा नहीं करते तो उनकी जान जा सकती थी. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार थॉमस को बटलर फार्म शो ग्राउंड में मंच से 130 गज से अधिक दूर एक मैन्युफैक्चरिंग प्लांट की छत पर देखा गया था.

हमलावर की तस्वीर भी आई सामने

मिली जानकारी के अनुसार कथित शूटर की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. जो वीडियो और फोटो वायरल हो रहा है वह गोलीबारी से ठीक कुछ देर पहले की है. वहीं, फोटो सीक्रेट सर्विस एजेंटों द्वारा गोली मारे जाने के बाद उसकी खून से लथपथ तस्वीर भी सामने आई है. बताया जा रहा है कि शूटर कथित तौर पर रैली स्टेज के पास एक छत पर छिपा हुआ था. जैसे ही उसने ट्रंप पर गोलियां चलाई सीक्रेस सर्विस के काउंटर स्नाइपर्स ने उसको मार गिराया.

कान पर लगी चोट

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले में उनको कान पर चोट लगी है. कान के पास से गोली निकली. इस हमले के बाद वह नीचे झुक गए. अपने ऊपर हुए हमले को लेकर उन्होंने कहा कि मेरे दाहिने कान के ऊपरी हिस्से में गोली लगी है. मुझे कान के पास सनसनी महसूस हुई, जिससे मुझे तुरंत एहसास हुआ कि कुछ गलत है. बहुत ज्यादा खून बह रहा था, तो मुझे तब एहसास हुआ कि क्या हो रहा है. यह अविश्वसनीय है कि हमारे देश में ऐसा हो सकता है. इस समय शूटर के बारे में कुछ भी पता नहीं है, जो अब मर चुका है.

यह भी पढ़ें: चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हमला, PM मोदी बाइडेन समेत दुनियाभर के नेता चिंतित

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This