जिस दौरान हुआ ट्रंप पर हमला, उस वक्त का वीडियो आया सामने; डरा देगा मंजर

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Donald Trump Assassination Attempt: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ऊपर शनिवार को हमला किया गया. हालांकि, इस हमले में वह बाल-बाल बच गए. ये घटना पेंसिल्वेनिया के बटलर में हुई थी. जिस दौरान वह चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उसी वक्त उनपर जानलेवा हमला किया गया. गोली ट्रंप के कान के पास से गुजर गई. इसके तुरंत बाद वह झुक गए. हमले के बाद ट्रंप के चेहरे पर खून भी नजर आया.

उनके दाहिने कान के ऊपरी हिस्से में गोली लगी है. जिस दौरान उनपर हमला किया गया, उसके तुरंत बाद वह नीचे झुक गए. अगर वह नीचे नहीं झुकते तो उनकी जान जा सकती थी. वर्तमान में वह खतरे से बाहर हैं.

घटना का वीडियो आया सामने

जानकारी दें कि जिस दौरान ट्रंप पर हमले का वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियों में देखा जा सकता है कि वह एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इसी दौरान भीड़ से कोई गोली चलाता है. जो सीधे ट्रंप के कान के बगल से गुजरी. इस दौरान वह नीचे झुक गए. अगर वह नीचे झुक गए. हालांकि, ट्रंप को सुरक्षाकर्मियों ने घेर लिया. इसके बाद उनको बाहर निकाला गया. सुरक्षाकर्मी जब ट्रंप को मौके से ले जा रहे होते थे तो ट्रंप अपनी मुट्ठी दिखाकर ये जताते हैं कि वह इन हमलों से डरने वाले नहीं हैं.

हमले के बाद क्या बोले ट्रंप

ट्रंप ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर कहा, “मेरे दाहिने कान के ऊपरी हिस्से में गोली लगी है. मुझे कान के पास सनसनी महसूस हुई, जिससे मुझे तुरंत एहसास हुआ कि कुछ गलत है. बहुत ज्यादा खून बह रहा था, तो मुझे तब एहसास हुआ कि क्या हो रहा है. यह अविश्वसनीय है कि हमारे देश में ऐसा हो सकता है. इस समय शूटर के बारे में कुछ भी पता नहीं है, जो अब मर चुका है.”

यह भी पढ़ें: चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हमला, PM मोदी बाइडेन समेत दुनियाभर के नेता चिंतित

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This