Donald Trump : चुनाव से पहले ट्रंप ने किसे बताया आतंकवादी, कहा- आ गया है देश से बाहर निकालने का समय

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Donald Trump: अमेरिका में इस साल राष्ट्रपति का चुनाव होना है, ऐसे में देश में सि‍यासी हलचले शुरू हो गई है. राष्‍ट्रपति पद के लिए पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और जो बाइडेन (Joe BIden) में कांटे की टक्कर है. बता दें कि ट्रंप राष्ट्रपति पद की दौड़ के लिए रिपब्लिकन उम्मीदवार हैं. वहीं, लगातार की जा रही चुनावी रैलियां की जा रही है, इसके साथ ही ट्रंप समर्थकों से नवंबर में वोट का आह्वान भी कर रहे है.

हर वोटर के लिए विकल्प स्पष्ट

वहीं, ट्रंप ने लोगों से वादा किया है कि यदि वो फिर से सत्ता में आते हैं तो अमेरिका के इतिहास का सबसे बड़ा डिपोर्टेशन अभियान चलाया जाएगा. कट्टरपंथी इस्लामी आतंकवादियों को देश से बाहर निकालने का समय आ गया है. उन्‍होंने कहा कि नवंबर में हर वोटर के लिए विकल्प स्पष्ट है. आपके पास ऐसा राष्ट्रपति हो सकता है, जो हजारों कट्टरपंथी इस्लामी आतंकवादियों को बाहर निकाल दे.

हमारा देश खतरे में, ऐसा पहले नहीं हुआ

वहीं पहले ट्रंप और उनके समर्थक बोल रहे थे कि डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति जो बाइडेन ने अप्रवासियों के लिए अमेरिका आना आसान बना दिया है. वह अक्सर प्रवासियों की तरफ से किए गए अपराधों को बाइडेन प्रवासी अपराध कहते हैं. ट्रंप ने कई मौको पर अप्रवासी विरोधी नीतियों का जिक्र किया. हाल ही में ISIS से जुड़े 8 लोगों की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए ट्रंप ने कहा कि हमारा देश कभी इस तरह के खतरे में नहीं रहा, जैसा अभी है. ट्रंप ने दावा किया कि अमेरिका में आतंकवादी घुस रहे हैं.

अप्रवासियों को बताया था जानवर

ट्रंप ने कहा कि अमेरिका इसकी बड़ी कीमत चुकाने जा रहा है. आपकेा बता दें कि अप्रैल में ट्रंप ने अमेरिका अप्रवासियों को जानवर बताने के साथ ही अपने पिछले आरोप को दोहराया कि वे हमारे देश के खून में जहर घोल रहे हैं. जिसके ट्रंप की इस टिप्पणी की काफी आलोचना हुई थी. हालांकि इससे पहले भी वह कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं.

इसे भी पढ़ें:-Ceasefire Deal in Gaza: बकरीद पर बाइडेन का बड़ा संदेश, गाजा में युद्ध विराम को लेकर कही ये बात

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This