पत्नी मेलानिया की आत्मकथा प्रकाशित होने से पहले ट्रंप ने कह दी ये बात, बोले- ‘इसे मत खरीदो…’

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Melania Autobiography: अमेरिका में 5 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होने हैं. ऐसे में डेमोक्रेट्स की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस और रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप अपने-अपने चुनावी प्रचार में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं. इस बीच ऐसी खबरें सामने आ रहीं हैं कि ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया के बीच कुछ भी ठीक नहीं हैं. मेलानिया किसी भी रैली या प्रचार में ट्रंप के साथ नहीं नजर आ रही हैं.

वहीं, राष्ट्रपति चुनाव से पहले मेलानिया द्वारा लिखी गई आत्मकथा प्रकाशित होने वाली है. इसको लेकर ट्रंप ने स्वीकार किया है कि उन्होंने अब तक इस किताब को नहीं पढ़ा है. हालांकि, ट्रंप रैली के दौरान अपनी पत्नी की पुस्तक का प्रचार करते नजर आए. साथ ही उन्होंने लोगों से किताब को खरीदने का भी आग्रह किया.

मेलानिया ट्रंप ने लिखी है अपनी आत्मकथा

मेलानिया ट्रंप ने अपनी आत्मकथा लिखी है, जिसका शीर्षक ‘मेलानिया’ है. मेलानिया की ये किताब 8 अक्टूबर को मार्केट में आने वाली है. वो ट्रंप के चुनावी अभियान को छोड़कर अपनी किताब का प्रचार करने में लगी हैं. वहीं, ट्रंप ने रैली के दौरान कहा कि ‘बाहर जाओ और मेलानिया की किताब ले आओ. उसने अभी-अभी एक किताब लिखी है. मुझे उम्मीद है कि उसने मेरे बारे में अच्छी बातें कही होंगी- मुझे नहीं पता कि उसमें क्या लिखा है, मैं बहुत व्यस्त हूं.’

ये भी पढ़ें- 2030-31 तक भारत बन जाएगा तीसरी सबसे बड़ी इकोनॉमी! रिपोर्ट में हुआ खुलासा

ट्रंप ने लोगों से कही ये बात

दोबारा हत्या के प्रयास के बाद डोनाल्ड ट्रंप यूनियनडेल न्यूयॉर्क में एक चुनावी भाषण के दौरान अपने प्रशंसकों के साथ घूमते नजर आए. इस दौरान उन्होंने मजाक में कहा, ‘मेलानिया ने अभी-अभी मेलानिया नामक एक किताब लिखी है. बाहर जाकर इसे खरीदो, यह बहुत बढ़िया है. अगर वह मेरे बारे में बुरी बातें कहती हैं, तो मैं आप सभी को फोन करके कहूंगा कि इसे मत खरीदो, इसे हटा दो.’

ट्रंप पर हुई थी फायरिंग

बता दें कि हाल ही में ट्रंप की हत्या का प्रयास किया गया था. उनकी हत्या का प्रयास फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच में उस समय किया गया था जब वह गोल्फ खेल रहे थे. हालांकि, आरोपी की कोशिश नाकाम रही. ये लगातार दूसरी बार है जब ट्रंप पर जानलेवा हमला किया गया है.

Latest News

India Russia Relation: भारत से यूक्रेन नहीं भेजा गया गोला-बारूद, विदेशी मीडिया फैला रहा अफवाह

India Russia Relation: भारत और रूस के बीच पारंपरिक दोस्ती और गहरे संबंधों में विदेशी मीडिया दरार डालने की...

More Articles Like This