मशहूर सिंगर एपी ढिल्लो के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Canada; Firing At Ap Dhillon House: ब्राउन मुंडे… समर हाई… फेस सिंगर एपी ढिल्लों के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना सामने आई है. मशहूर पंजाबी सिंगर का कनाडा के वैंकूवर विक्टोरिया आइलैंड में घर है. सिंगर के घर हुई फायरिंग की घटना से सनसनी फैल गई है. हालांकि ये घटना 1 सितंबर की बताई जा रही है, जिसकी जानकारी अब अब मिली है. एपी ढिल्‍लों के घर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया. हालांकि, इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग ने ली है.  जानकारी के मुताबिक, फायरिंग का वीडियो भी सामने आया है. सुरक्षा एजेंसियां इस मामले की जांच में जुटी हुई है. अभी तक फायरिंग करने वालों की पहचान नहीं हो पाई है.

लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग ने ली जिम्मेदारी  

कनाडा में हुई इस वारदात को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि सिंगर एपी ढिल्लों के घर पर फायरिंग हुई है. इसके अलावा कनाडा में एक अन्य जगह भी फायरिंग हुई. इस घटना की जिम्‍मेदारी कुख्‍यात गैंग लॉरेश्‍स–रोहित गोदारा गैंग ने ली है. वायरल पोस्ट में कहा गया है कि 1 सितंबर की रात कनाडा में दो जगह विक्टोरिया आइलैंड और वुडब्रिज, टोरंटो में हमने फायरिंग करवाई है. इसमें विक्टोरिया आईलैंड और वुडब्रिज टोरंटो कनाडा है. इसकी जिम्मेदारी हम लेते हैं. विक्टोरिया आईलैंड का घर एपी ढिल्लों का है. पोस्ट में बॉलीवुड के सलमान खान और ढिल्लों के रिश्ते को लेकर लिखा गया है.

औकात में रहो, वरना मारे जाओगे

वायरल पोस्ट में लिखा गया है कि जिस अंडरवर्ल्ड लाइफ की तुम कॉपी करते हो, असल में वो लाइफ हम जी रहे हैं. अपनी औकात में रहो, वरना मारे जाओगे. सुरक्षा एजेंसियां इस पोस्ट और फायरिंग के बारे में जानकारी इकट्ठा करने में जुट गई हैं. बता दें कि इसके पहले भी गोल्डी-लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग ने गिप्पी ग्रेवाल के विदेश स्थित घर  कुछ महीने पहले ही फायरिंग की थी.

ये भी पढ़ें :- मिस साउथ अफ्रीका की फाइनलिस्ट, विवादों में घिरी… अब एडेत्शिना के सिर सजा मिस यूनिवर्स नाइजीरिया का ताज

 

 

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This