जापान में कैंची गायब होने से मचा हड़कंप, 36 फ्लाइटें करनी पड़ी रद्द, 200 से ज्यादा उड़ानों में देरी

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Hokkaido Airport: आपने मौसम में खराबी या फिर कुछ तकनीकी समस्‍या के कारण फ्लाइट रद्द होने या देरी से उड़ान भरने की खबरों को तो सुना होगा, लेकिन जापान से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर हर कोई ही हैरान है. दरअसल, शनिवार को जापान के न्यू चिटोस एयरपोर्ट पर एक कैंची गायब होने से  अफरा-तफरी मच गई. जिसके चलते 36 उड़ानें रद्द कर दी गई. जबकि 200 से अधिक उड़ानें देरी से चलीं.

आपको बता दें कि जापान का ये एयरपोर्ट होक्काइडो का सबसे बड़ा हवाई अड्डा है, जो सख्त सुरक्षा प्रोटोकॉल के लिए जाना जाता है. ऐसे में एयरपोर्ट के अंदर एक रिटेल आउटलेट ने कैंची गायब होने की सूचना दी, जिसके बाद तलाशी शुरू की गई. इस दौरान एयरपोर्ट आने वाले यात्रियों की सुरक्षा जांच कम से कम दो घंटे के लिए रोक दी गई.

कई यात्रियों को एयरपोर्ट से वापस जाना पड़ा

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षा जांच रूकने के वजह से भारी बैकलॉग हो गया और एयरपोर्ट पर लंबी कतारें लग गई. वहीं, भारी भीड़ को देखते हुए कई यात्रियों को एयरपोर्ट से वापस भेज दिया गया. हालांकि, कैंची उसी दुकान में पाई गई जहां से वो गायब हुई थीं. जिसकी पुष्टि अधिकारियों द्वारा की गई कि ये वहीं गायब कैंची है या नहीं. दरअसल, पर्यटन मंत्रालय ने इस मामले को लेकर जांच का आदेश दिया था.

आतंकवाद से जुड़ी भी हो सकती थी ये घटना

हवाई अड्डे के एक प्रतिनिधि ने कहा कि ‘हम जानते हैं कि यह एक ऐसी घटना भी है जो अपहरण या आतंकवाद से जुड़ी हो सकती है और हम एक बार फिर प्रबंधन की पूरी जागरूकता सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे.’

यह भी पढ़ें:-Badlapur में बच्चियों के यौन शोषण पर फूटा Riteish Deshmukh का गुस्सा, ‘उस राक्षस को सबसे कठोर सजा दो’

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This