पाकिस्तान में एक पिता का खौफनाक कदम… 15 दिन की नवजात बेटी को जिंदा किया दफन

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pakistan: गरीबी की मार झेल रहे पाकिस्‍तान में लोगों के पास इलाज कराने तक के पैसे नहीं है. हालात ऐसे हो गए हैं कि लोग इलाज न करा पाने की वजह से गलत कदम उठाने पर मजबूर है. ऐसे में पाकिस्‍तान के सिंध प्रांत के नौशारो फिरोज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्‍स ने अपनी 15 दिन की नवजात बच्‍ची को जिंदा दफना दिया. पुलिस ने आरोपी शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों के हवाले से पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, इस जघन्‍य अपराध में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने अपना नाम तैय्यब बताया और अपने जघन्‍य करतूत को कबूल कर लिया.

गरीबी से जूझ रहा था शख्‍स

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पिता ने बताया कि गरीबी से जूझ रहा था. आर्थिक तंगी होने के कारण वह अपनी बेटी का इलाज नहीं करवा पा रहा था. इसलिए उसने नवजात को जिंदा दफनाने की सोची. आरोपी शख्‍स ने नवजात को दफनाने से पहले उसे एक बोरे में भरा और उसके बाद दफनाने की बात स्‍वीकारी. गुनाह कबूल करने के बाद आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के मामला दर्ज कर लिया गया है. अधिकारियों ने कहा कि अगर कोर्ट निर्देश देती है तो बच्ची की कब्र को खोला जाएगा और इसमे बाद शव का पोस्टमार्टम होगा. साथ ही फोरेंसिक जांच भी होगी.

लाहौर में लड़की के कपड़े उतारकर पीटा

वहीं, लाहौर के डिफेंस बी इलाके से भी एक खौफनाक मामला सामने आया है, जहां एक पति-पत्नी ने घर पर काम करने वाली 13 साल की बच्ची को नंगाकर पीटा. पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में आरोपी हसम के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. घटना के सिलसिले में पुलिस ने हसम को अरेस्‍ट कर लिया है, जबकि उसकी पत्नी फरार है. फरार पत्‍नी को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार कोशिश में लगी है.

चोरी के आरोप में पीटाई

एफआईआर के मुताबिक, पीड़िता तहरीम का शारीरिक शोषण किया गया. उसके ऊपर चोरी का आरोप लगाकर नंगा करके पीटा गया. पीड़िता की मां बताया कि उसकी बेटी के हाथ और नाक में फ्रैक्चर आ गया. मेडिकल जांच के बाद पीड़िता को उसकी मां के पास छोड़ दिया गया. कैंट के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने आश्वासन दिया कि तहरीम के खिलाफ निंदनीय कृत्यों के लिए जिम्मेदार लोगों को बख्‍शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें :- एक ऐसा सेल, जिसमें बिकते हैं ऑफिस के मैनेजेर और कर्मचारी, गजब का ट्रेंड

 

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This