मालदीव में ब्रिज का निर्माण कर रहा भारत, मुइज्जू के मंत्री ने दी जानकारी

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

India and Maldives: भारत और मालदीव (India and Maldives) के बीच पिछले काफी लंबे समय से तनाव चल रहा है. हालांकि भारत अभी भी मालदीव में विकासकार्यों को लगातार गति देने पर काम कर रहा है. इस बात की जानकारी खुद मालदीव के निर्माण एवं अवसंरचना मंत्रालय ने  सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट करके दी है.

मालदीव के निर्माण एवं अवसंरचना मंत्रालय ने कहा कि “आज निर्माण एवं अवसंरचना मंत्री डॉ. अब्दुल्ला मुत्तलिब और मालदीव में भारत के उच्चायुक्त मुनु महावर ने उच्चायोग के सीनियर अधिकारियों, मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों और तकनीकी टीम के साथ थिलामेल ब्रिज साइट का निरीक्षण किया.”

अधिकारियों ने विकासकार्यों की दी जानकारी

उन्‍होंने आगे कहा कि “इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने थिलामेल ब्रिज की प्रगति के साथ ही वहां चल रहे कार्यों का बारीकी से निरीक्षण किया. परियोजना (AFCONS) के प्रतिनिधि सलाहकार और ठेकेदारों ने अब्दुल्ला मुत्तलिब और मुनु महावर को जानकारी दी.”

मालदीव के ट्वीट पर भारत की प्रतिक्रिया

ऐसे में मालदीव के निर्माण एवं अवसंरचना मंत्रालय के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए भारत की एंबेसी ने कहा कि “मालदीव में भारत की प्रमुख विकास साझेदारी परियोजना, ग्रेटर माले कनेक्टिविटी ब्रिज की जमीनी प्रगति देखकर खुशी हुई.”

ये भी पढ़ें:- इजरायल के सैन्य ठिकानों पर हिजबुल्ला का ड्रोन हमला, रफाह में चल रही इजरायली सेना की कार्रवाई

 

Latest News

जनता दर्शन: CM योगी ने सुनी लोगों की समस्याएं, अधिकारियों को दिए निर्देश

गोरखपुरः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुनी....

More Articles Like This