चीन ने पैसा देकर नहीं की हमारी कोई मदद..,जिनपिंग की अरबों रुपये की सहायता को लेकर पाकिस्तानी शख्स का बड़ा बयान

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

India-Pakistan: कर्ज में डूबे पाकिस्तान की उसके दोस्त चीन ने आर्थिक सहायता की है, लेकिन पाकिस्‍तानियों को चीन की मदद रास नहीं आ रही है. ऐसे में उन्‍होंने कहा है कि चीन हमारी कोई मदद नहीं करता है. वो जो कुछ भी देता है, एसके बदले बहुत कुछ लेता है.

दरअसल, पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने इन दिनों हमास और इजरायल के वजह से गाजा में जो हालात हैं, उसे लेकर वहां के लोगों से बात की. शोएब ने लोगों से सवाल किया कि भारत ने गाजा के लिए जो मदद भेजी है उसपर उनकी क्‍या राय है. इसपर एक पाकिस्‍तानी शख्‍स ने कहा कि भारत का नाम ही न लें.

शख्‍स ने भारत पर लगाया आरोप

शख्‍स ने कहा कि भारत पर आरोप लगाते हुए कहा कि भारत इजरायल को हथियारों की सप्‍लाई करता है. उसने कहा कि एक ओर से गाजा भारत एक हेलीकॉप्टर से गाजा में खाना भेजता है और दूसरे हेलीकॉप्टर में इजरायल को असलाह भेजता है. हालांकि इस बात को लेकर वहां मौजूद एक अन्‍य पाकिस्‍तानी ने आपत्ति जताई. इसी बीच दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और भारत से शुरू हुई बात चीन जा पहुंची.

दरअसल, पाकिस्तान शख्‍स ने कहा कि एक मुसलमान से हिंदू को कंपेयर नहीं कर सकते. उस शख्स ने ये तक कहा कि एक मुसलमान की मदद सिर्फ एक मुस्लिम ही कर सकता है. इसपर दूसरे पाकिस्‍तानी ने कहा कि चीन मुस्लिम देश नहीं है फिर भी वह पाकिस्‍तान की मदद करता है.

इंसानियत से बड़ी मुसलमानियत

 इसपर पहले पाकिस्तानी ने कहा कि चीन पाकिस्तान की कोई मदद नहीं करता, पैसे नहीं देता और ना ही हमें भीख देता है. वो हमें जो कुछ भी देता है उसके बदले बहुत कुछ लेता भी है. उसने कहा कि चीन से जो भी चीजें आई है, वह उन लोगों ने पाकिस्तान को बेची है, फ्री में नहीं दिया है. पाकिस्तानी शख्‍स ने ये भी कहा कि इंसानियत से ज्यादा बड़ी मुसलमानियत है.

इसे भी पढें:-पड़ोसी देशों से रिश्तों और प्रतिस्पर्धा को लेकर एस जयशंकर का बयान, कहा- आपको थाली में परोसकर कुछ नहीं देगी दुनिया

Latest News

Horoscope: नवरात्रि के पहले दिन इन 6 राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal 03 October 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन हैं. हर राशि का...

More Articles Like This