भारतीय सेना ने कैलिफोर्निया में बढ़ाया देश का गर्व, इस मैच में यूएस मिलिट्री को दी शिकस्त

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Arena Polo Test Match: कैलिफोर्निया (यूएसए) के लेकसाइड पोलो क्लब में 05 अक्टूबर को भारतीय सेना और यूएस मिलिट्री के बीच एरेना पोलो मैच खेला गया था. इस मैच में भारतीय सेना की टीम को जबरदस्त जीत मिली है. भारतीय सेना की टीम ने इस मैच में 13-10 से जीत हासिल की है. इस मैच ने साल 2019 के बाद से भारतीय सेना के पहले अंतरराष्ट्रीय अनुभव को चिह्नित किया है. इस मैच में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और जीत हासिल की. अमेरिका सेना के खिलाड़ालियों और यूएसपीए अधिकारियों ने भारतीय सेना की टीम को जीत के लिए बधाई भी दी है.

भारतीय सेना टीम की शानदार जीत

जानकारी दें कि लेफ्टिनेंट कर्नल पृथ्वी सिंह, लेफ्टिनेंट कर्नल यतिंदर कुमार, मेजर मृत्युंजय सिंह और लेफ्टिनेंट कर्नल आरके गौतम (रिजर्व) की भारतीय सेना एरेना पोलो टीम ने अमेरिकी सैन्य कर्मियों वाली टीम को हरा दिया. यह मैच वायु सेना और मरीन कॉर्प्स के बीच 13-10 के स्कोर के साथ बेहद प्रतिस्पर्धात्मक तौर पर खेला गया. हालांकि भारतीय सेना की टीम के एक खिलाड़ी मेजर मृत्युंजय सिंह को दूसरे चक्कर में चोट भी लग गई. बावजूद इसके उन्होंने चौथे चक्कर तक खेलना जारी रखा, जब तक कि वह खेलने में असमर्थ नहीं हो गए. बाद में उनके स्थान पर लेफ्टिनेंट कर्नल आरके गौतम को भेजा गया.

2019 के बाद हुआ यह मैच

भारतीय सेना के अधिकारियों ने इस मैच को शानदार तरीके से खेला. सेना के अधिकारियों ने बेहतर क्षमता वाली अमेरिकी टीम को हराने में धैर्य और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया. इस मैच के बाद अमेरिकी सेना के खिलाड़ियों और यूएसपीए अधिकारियों ने जीती टीम को उनके प्रदर्शन के लिए बधाई दी.

Latest News

इजरायल ने लेबनान पर दागी मिसाइलें, राजधानी बेरूत हो गया धुंआ- धुआं; VIDEO

Israel Attack on Lebanon: इजरायल ने एक बार फिर से लेबनान के निशानने पर लिया है. लेबनान की राजधानी...

More Articles Like This