Canadian PM ने की पंजाबी सिंगर Diljit Dosanjh से मुलाकात, कहा- इतिहास बना सकता है पंजाब का लड़का

Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Justin Trudeau meet Diljit Dosanjh: मशहूर बॉलीवुड गायक दिलजीत दोसांझ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देश ही नहीं विदेशों में भी दिलजीत खूब पॉपुलर हैं. वायरल वीडियो कनाडा के कॉन्सर्ट का हैं. कनाडा के रोजर्स सेंटर स्टेडियम में आयोजित कॉन्सर्ट से पहले कनाडा के पीएम दिलजीत दोसांझ से मिलने पहुंचें. इस दौरान उन्होंने दिलजीत दोसांझ की खूब तारीफ की.

कनाडाई पीएम और दिलजीत दोसांझ की मुलाकात का वीडियो वायरल
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो और दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर मुलाकात की तस्वीर और वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. दिलजीत का विदेश में ऐसा सम्मान देख उनके फैन्स काफी खुश हैं.

इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर
दिलजीत दोसांझ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस मुलाकात का एक वीडियो शेयर किया है. वायरल वीडियो में फॉर्मल पैंट शर्ट पहने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो स्टेडियम में दाखिल होते नजर आ रहे हैं. इसके बाद वह रिहर्सल कर रहे दिलजीत दोसांझ की तरफ थिरकते हुए बढ़ने लगे. वह हाथ जोड़कर पहले नमस्ते करते हैं, फिर दिलजीत को गले लगाते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए दिलजीत ने कैप्शन में लिखा, ‘विविधता कनाडा की ताकत है. पीएम जस्टिन ट्रुडो बन रहे इतिहास को देखने आए: हमने रोजर्स सेंटर में सारे टिकट बेच दिए!’

इतिहास बना सकता है पंजाब का एक लड़का
कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो ने भी इस मुलाकात का वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ ही कुछ दिल छू जाने वाली तस्वीरें भी शेयर की हैं. पीएम ने कैप्शन में लिखा, “शो से पहले दिलजीत दोसांझ को शुभकामनाएं देने के लिए रोजर्स सेंटर आया. कनाडा एक महान देश है – जहां पंजाब का एक लड़का इतिहास बना सकता है और स्टेडियम बेच सकता है. विविधता सिर्फ हमारी ताकत नहीं है. यह एक महाशक्ति है.”

अब इस फिल्म में नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ
दरअसल, दिलजीत दोसांझ ने बीते शनिवार को टोरंटो में अपना उत्तरी अमेरिकी दौरा खत्म किया. आपको बता दें कि रोजर्स सेंटर लगभग 50,000 लोगों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ अपकमिंग फिल्म ‘नो एंट्री 2’ में नजर आएंगे.

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This