सिनवार की मौत के बाद इजरायली PM नेतन्याहू का बड़ा दावा, बोले- ‘खत्म कर देंगे ईरानी आतंक का शासन…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Israel: याह्या सिनवार मर चुका है. उसे राफा में इस्राइल रक्षा बलों के बहादुर सैनिकों ने मार गिराया. मगर यह गाजा में युद्ध का अंत नहीं है. बल्कि, अंत की शुरुआत की है. ये बातें प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने गाजा में इस्राइल के सबसे बड़े दुश्मन याह्या सिनवार की मौत के बाद कही. नेतन्याहू ने आगे कहा, ईरान ने आतंक का जो शासन कायम किया है, हम उसे खत्म कर देंगे. पीएम नेतन्याहू ने आगे कहा, गाजा-इस्राइल युद्ध समाप्त हो सकता है, अगर हमास अपने हथियार डाल दे और हमारे बंधकों को लौटा दे.

इस्राइल सभी को घर वापस लाने के लिए है प्रतिबद्ध

उन्‍होंने आगे बताया कि हमास ने गाजा में 23 देशों के 101 लोगों को बंधक बनाया हुआ है. इस्राइल सभी को घर वापस लाने के लिए प्रतिबद्ध है. इस्राइल सभी बंधकों की सुरक्षा की गारंटी देता है. लेकिन, जो हमारे बंधकों को नुकसान पहुंचाएगा, उनके लिए मेरे पास संदेश है कि इस्राइल उन्हें खोजेगा और न्याय दिलाएगा. पीएम नेतन्याहू ने कहा, मेरे पास अपने क्षत्र के लोगों के लिए एक आशा भरा संदेश भी है कि ईरान द्वारा बनाई गई आतंक की धुरी हमारी आंखों के सामने ढह रही है. नरसल्ला चला गया, उसका डिप्टी मोहसिन चला गया, हानिया चला गया है, दईफ चला गया और अब सिनवार चला गया है.

बेहतर भविष्य के निर्माण के लिए सभी लोगों को होना चाहिए एकजुट

उन्‍होंने आगे कहा कि आतंक का शासन जो ईरान ने अपने ही लोगों और इराक, सीरिया, लेबनान और यमन के लोगों पर लगाया है, वह भी समाप्त हो जाएगा. नेतन्याहू ने कहा, मध्य पूर्व में समृद्धि और शांति का भविष्य चाहने वाले सभी लोगों को बेहतर भविष्य के निर्माण के लिए एकजुट होना चाहिए. साथ मिलकर हम अंधेरे की ताकतों को पीछे धकेल सकते हैं और हम सभी के लिए प्रकाश और आशा का भविष्य बना सकते हैं.

Latest News

China-Taiwan: भारत के धरती पर ताइवान के इस कदम से तिलमिला चीन, दे रहा गीदड़ भभकी

China Taiwan Row: भारत के आर्थिक राजधानी मुंबई में हाल ही में ताइवान के ताइपे आर्थिक एवं सांस्कृतिक केंद्र (टीईसीसी)...

More Articles Like This