World: डोनाल्ड ट्रंप ने बेंजामिन नेतन्याहू से की मुलाकात, गर्मजोशी से मिलाए हाथ; अपने घनिष्ठ संबंधों को लेकर की बात

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Israel Hamas war: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को फ्लोरिडा के मार-ए-लागो स्थित अपने निजी क्लब इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की. इस दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने मुस्कुराते हुए गर्मजोशी के साथ बेंजामिन नेतन्याहू से हाथ मिलाया. दोनों नेताओं की यह बैठक चार वर्षो में पहली बैठक थी. हालांकि नेतन्याहू ने ट्रंप से मिलने से पहले जो बाइडन और कमला हैरिस से भी मुलाकात की.

Israel Hamas war: नेतन्याहू ने ट्रंप किया था नाराज

इस मुलाकात के दौरान ट्रंप ने दावा किया कि अगर वो 2020 का चुनाव जीत गए होते तो सात अक्तूबर को इस्राइल पर हमास का हमला और गाजा में युद्ध नहीं होता. दरअसल, नेतन्याहू ने ट्रंप को उस वक्‍त नाराज कर दिया था जब उन्‍होंने 2020 के चुनाव में बाइडेन के जीत पर उन्‍हें बधाई दी थी. फिलहाल, शुक्रवार को दोनों नेताओं के बैठक को आपस में संबंध सुधारने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है.

कमला हैरिस पर लगाया आरोप

बता दें कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने इजरायली प्रधान मंत्री की मेजबानी करते वक्‍त बेंजामिन नेतन्याहू के साथ अपने घनिष्ठ संबंधों का जिक्र किया. इसके साथ ही उन्‍होंने अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस पर गाजा युद्ध के को लेकर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया.

इसे भी पढें:-Israel Hamas War: गाजा नरसंहार पर भड़कीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पश्चिमी देशों को लेकर कह दी ये बात

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल की कीमतें हुई अपडेट, जानें आपके शहर में क्या है रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन की...

More Articles Like This