Israel Hamas War: इस तंग सुरंग में हमास ने की थी बंधकों के साथ बर्बरता, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Israel Hamas War: इजराइल हमास के बीच चल रहा जंग थमने का नाम नहीं ले रहा है. इजराइल अपने बंधकों को छुड़ाने के लिए हमास पर लगातार कार्रवाई कर रहा है. कुछ दिनों पहले ही हमास ने इजरायल के 6 बंधकों की निर्ममता से हत्या कर दी थी. जिसका वीडियो इजरायली सेना ने जारी किया है.

दरअसल, इजरायली सेना ने हमास आतंकियों की उस घातक सुरंग का वीडियो जारी किया है. जिसमें कुछ दिनों पहले उनके बंधको को हमास के आतंकियों ने मार डाला. हमास के आतंकियों ने कितनी बर्बरता और बेरहमी के साथ इजरायली और अन्य विदेश बंधकों की सुरंगों के अंधेरे में हत्या की उसका वीडियो देख आपकी भी रूह कांप उठेगी.

बता दें कि आईडीएफ के प्रवक्ता डैनियल हैगरी ने आतंकवादियों की इस भूमिगत सुरंग का खुलासा किया है, जहां हर्श, ईडन, कार्मेल, ओरी, एलेक्स और अल्मोग जैसे बंधकों को क्रूर परिस्थितियों में रखा गया था और हमास ने बाद में उनकी हत्या कर दी थी.

अंधेरी सुरंग …

इजराइली सेना द्वारा जारी इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक अंधेरी सुरंग जो लोहे के दरवाजे से बंद है, यह बेहद तंग भी है. बंधकों की हत्या के बाद सुरंग की जमीन पर खून, गोलियां और शतरंज का एक सेट भी फैला हुआ है. इजरायली सेना ने जारी किए गए वीडियो में दिखाया है कि सुरंग काफी गहरी और भूमिगत है. इसी में हमास ने बंधकों को मार डाला था. यही नहीं मारने से पहले उनके साथ सुरंग में विभिन्न तरह से बर्बरता और हैवानियत भी की गई.

वीडियो देख कांप उठेगी रूह

इजरायली सेना के प्रवक्ता रियर एडमिरल डैनियल हैगरी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसके अंदर के हालात और बंधकों के साथ हुई बर्बरता की दास्तान देख आपकी भी रूह कांप जाएगी. इजराइली सैनिकों द्वारा इस वीडियो को मंगलवार को जनता के लिए जारी किया गया.

देखिए वीडियो

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This