Kamala Harris का अमेरिका में अवैध आव्रजन पर सख्ती का वादा, बोलीं- ‘हमारे कानूनों का सख्ती से पालन होगा और…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए जल्द ही चुनाव होने वाला है. ऐसे में सारे उम्मीदवार अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. इस बीच डेमोक्रेट सरकार की ओर से अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार कमला हैरिस ने वादा किया, वह प्रवासियों के मुद्दे पर सख्त रुख अपनाएंगी. खासकर अमेरिकी दक्षिणी सीमा से लगे लोगों के आव्रजन के प्रति सावधानीपूर्वक कदम रखे जाएंगे. हैरिस ने इजरायल को अमेरिका के हथियार देना बंद करने की चर्चाओं से भी साफ इन्कार किया है.

अमेरिका में अवैध रूप से आने वालों पर होगा एक्शन

बता दें कि अमेरिका में 5 नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने वाला है. इससे पहले कमला हैरिस ने कहा, वह अमेरिका के आव्रजन पर सख्ती बरतते हुए समग्र सीमा विधेयक के नवीनीकरण पर बल देंगी. साथ ही अवैध तरीके से सीमा पार किए जाने पर अमेरिकी कानूनों को अवश्य लागू करेंगी. हैरिस ने आगे कहा कि ‘इस संबंध में हमारे कानूनों का सख्ती से पालन होगा और अवैध तरीके से अमेरिका में दाखिल होने वाले लोगों को इसके परिणाम भुगतने होंगे.

सशक्त इजरायल की समर्थक

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के इजरायल को भरपूर समर्थन देने का समर्थन करते हुए कमला हैरिस ने कहा कि उनकी पार्टी के उन डेमोक्रेट नेताओं का विरोध किया, जिनका कहना कि फलस्तीन पर भीषण हमले के चलते अमेरिका इजरायल को हथियार देने पर पुनर्विचार करेगा. कमला हैरिस ने कहा कि वह सशक्त इजरायल की समर्थक हैं. लेकिन, गाजा में बमबारी बंद कराने के लिए एक समझौता होना जरूरी है.  हैरिस ने आगे कहा, उनके आम सहमति के लिए प्रयासरत रहने के बावजूद उनके मूल्यों में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

डोनाल्‍ड ट्रंप की नस्ली टिप्पणी को किया दरकिनार

कमला हैरिस ने डोनाल्‍ड ट्रंप के उन पर की गई नस्ली टिप्पणी को दरकिनार करते हुए कहा, अगला सवाल पूछें. दरअसल, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने कमला हैरिस के लिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह एकाएक अश्वेत (ब्लैक) बन गईं.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This