खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने हिंदू कनाडाई सांसद को दी धमकी, कहा- लौट जाओ वरना…

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Canada; Khalistani Gurpatwant Singh Pannu: कनाडा और अमेरिका में रहकर भारत के खिलाफ आतंकी साजिश रचने वाले गुरपतवंत सिंह पन्‍नू का हौसला इतना बुलंद हो गया है कि उसने खुलेआम हिंदू कनाडाई सांसद को धमकी देने लगा है. पन्‍नू एक वीडियो जारी कर हिंदुओ को भारत लौटने के लिए कह रहा है. जारी वीडियो अनुसार पन्नू ने हिंदू सांसद चंद्र आर्य को उनके समर्थकों के साथ भारत लौटने को कहा है. सबसे बड़ी बात ये है कि चंद्र आर्य प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की लिबरल पार्टी से ही सांसद हैं, तब भी उन्हें ऐसी धमकियां मिल रही हैं.

कनाडा में चंद्र आर्य के लिए कोई जगह नहीं

खालिस्‍तानी आतंकी पन्नू ने भारतीय मूल के हिंदू कनाडाई सांसद को भारत लौट जाने के लिए कहा है. पन्नू ने वीडियो में कहा कि कनाडा में चंद्र आर्य और उनके समर्थकों के लिए कोई जगह नहीं है. उन्हें कनाडा की नागरिकता छोड़कर भारत लौट जाना चाहिए. उसने कहा कि चंद्र आर्य और उनके समर्थक खालिस्तानियों के खिलाफ काम कर रहे हैं. खालिस्तानी सिख कनाडा में अपनी देशभक्ति साबित कर चुके हैं. पन्‍नू ने खालिस्‍तानियों को कनाडा के प्रति वफादार बताया.

मंदिर में भी की थी तोड़फोड़

मालूम हो कि दो दिन पहले ही खबर आई थी कि कनाडा में खालिस्तानियों ने हिंदू BAPS स्वामीनारायण मंदिर में तोड़फोड़ की. इसके बाद ही गुरपतवंत सिंह पन्नू ने वीडियो शेयर किया. सांसद चंद्र आर्य ने भी इस पर पलटवार किया है. चंद्र आर्य ने कहा कि खालिस्तानियों ने मंदिर में तोड़फोड़ की और नफरत फैलाई. मैंने इसकी निंदा की. मेरी निंदा के जवाब में ही गुरपतवंत सिंह पन्नू ने वीडियो बनाया है. पन्नू मुझसे और मेरे हिंदू कनाडाई मित्रों से भारत वापस लौटने को कह रहे हैं. हम हिंदू कनाडा में दुनिया के सभी हिस्सों से आए हैं. कनाडा हमारी भूमि है और अब इस भूमि को खालिस्तानी दूषित कर रहे है.

कनाडा में हिंदू निशाने पर

बता दें कि कनाडा में लगातार हिंदुओं को टारगेट किया जा रहा है. दो दिन पहले ही कनाडा में मंदिर में तोड़फोड़ करने की घटना सामने आई थी. वहीं चंद्र आर्य कनाडा के वही हिंदू सांसद हैं जो कनाडा में फैल रहे खालिस्‍तानी आतंक के खिलाफ आवाज उठाते हैं. वह कनाडा में संसद से लेकर अलग अलग मंचों तक भारत विरोधी गतिविधियों को उजागर कर चुके हैं.

कौन है गुरपतवंत सिंह पन्नू 

खालिस्‍तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू एक अमेरिकी और कनाडाई नागरिक है. वो खालिस्तानी संगठन सिख फॉर जस्टिस चलाता है. पन्नू पेशे से वकील है और वह एक अलग सिख देश खालिस्तान बनाने की मांग करता है. इसके लिए जनमत संग्रह कनाडा, ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया में किए जाते हैं. उसने भारत पर मारने के कोशिश का भी आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें :- IBallistic Missile: भारत ने किया इंटरसेप्टर मिसाइल का सफल परीक्षण, जानिए कैसा है यह सिस्टम?

 

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This