‘लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान की दोनों टांगे काटकर…’, ये क्या बोल गए पाकिस्तानी चाचा

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pakistan On Salman Khan: लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से लगातार मिल रही धमकियों के कारण बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा एक अहम मुद्दा बन गया है. लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान की दुश्मनी की चर्चा ना सिर्फ भारत में, बल्कि पाकिस्तान में भी हो रही है. वहीं, पाकिस्तान के एक शख्स ने सलमान को नसीहत दी है.

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के दोस्त बाबा सिद्दीकी की इस महीने लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने हत्या कर दी थी. इस वजह से वो काफी परेशान चल रहे हैं. उनको भी जान से मारने की धमकी दी गई है. हालांकि, ये मुद्दा सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं रह गया है. इसकी चर्चा सरहद पार पाकिस्तान में भी है.

दरअसल, पाकिस्तान की मशहूर यू्ट्यूबर नाईल खान ने अकबर नाम के एक शख्स से सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई की दुश्मनी को लेकर सवाल किया. इसके जवाब में अकबर ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई मुंबई का डॉन है.

पाकिस्तानी यू्ट्यूबर नाईल खान ने एक पाकिस्तानी शख्स से सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े मामले पर सवाल किया. इस पर अकबर नाम के शख्स ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई मुंबई का डॉन है.

अकबर ने कहा कि बिश्नोई समाज पिछले 27 साल से सलमान खान को काले हिरण मामले में माफ कर रहा है. उन्हें इशारा कर रहा है कि माफी मांग ले. इसके लिए तो लॉरेंस बिश्नोई ने उनके घर पर गोलियां चला दी और उनके दोस्त को भी मार दिया.

अकबर नाम के आदमी ने पाकिस्तानी यूट्यूबर को दिए बयान में कहा कि मेरा मानना है कि सलमान खान को बिश्नोई समाज से माफी मांग लेनी चाहिए.

अकबर ने कहा कि अब क्या लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान की दोनों टांगे काटकर उसको समझाएगा कि वो बिश्नोई समाज से माफी मांगें. उसने अगर गुनाह किया है तो उसे माफी मांगनी ही पड़ेगी.

पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि बिश्नोई समाज पिछले 27 साल से सलमान खान को काले हिरण मामले में माफ कर रहा है. उन्हें इशारा कर रहा है कि माफी मांग ले. इसके लिए तो लॉरेंस बिश्नोई ने उनके घर पर गोलियां चला दी और उनके दोस्त को भी मार दिया.

पाकिस्तानी शख्स ने इस दौरान ये भी कहा कि अगर सलमान खान ने काले हिरण को नहीं मारा है तो वो पिछले 27 साल से बेल पर क्यों है. वो पैसे क्यों दे रहे हैं. अगर ऐसा नहीं है तो वो क्यों खुद को छुपा रहे हैं.

पाकिस्तानी चाचा ने कहा कि अब क्या लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान की दोनों टांगे काटकर उसको समझाएगा की वो बिश्नोई समाज से माफी मांगें. उसने अगर गुनाह किया है तो उसे माफी मांगनी ही पड़ेगी.

अंकल अकबर के नाम से फेमस इस शख्स ने कहा कि बिश्नोई समाज के कमान से तीर निकल चुका है. वो अब सलमान खान को सबक सिखाकर रहेंगे. अगर वो माफी नहीं मांगेगा तो उसका खामियाजा भारत में रहने वाले मुसलमानों को चुकाना पड़ेगा.

पाकिस्तानी शख्स ने ये भी सवाल उठाए की अगर सलमान खान ने काले हिरण को नहीं मारा है तो वो पिछले 27 साल से बेल पर क्यों है. वो पैसे क्यों दे रहे हैं. अगर ऐसा नहीं है तो वो क्यों खुद को छुपा रहे हैं.

सलमान खान के खिलाफ बोलते हुए पाकिस्तान शख्स ने आगे कहा कि उसकी वजह से यहां रहने वाले लड़के-लड़कियां बिगड़ चुके हैं. उसे बिश्नोई समाज के सामने जाकर सॉरी बोलना चाहिए, क्योंकि माफी मांगने से कोई भी इंसान छोटा नहीं हो जाता है.

ये भी पढ़ें- ‘सलमान खान ने काले हिरण को मारा था…’, दबंग खान की एक्स का चौंकाने वाला खुलासा

Latest News

Satellite Fell Apart: ऑरबिट में टूटकर गिरा बोइंग का सैटेलाइट, फिर…

Satellite break down while in orbit: ऑरबिट में स्पेस इंडस्ट्री से एक सैटेलाइट के टूटकर गिर जाने की खबर...

More Articles Like This