लंदन में सिरफरे का आतंक, बीच शहर में लोगों पर किया तलवार से हमला; 13 साल के लड़के की मौत

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

London Sword Attack: लंदन से एक हैरान कर देने वाली और दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जानकारी के अनुसार यहां पर हैनॉल्ट इलाके के पास मंगलवार को एक सिरफिरे ने अपना आतंक बरपाया. सिरफिरे ने कई लोगों पर तलवार से हमला किया है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. इस घटना में एक 13 साल के लड़के के मौत की भी खबर सामने आई है. वहीं, इस घटना में कई लोगों के बुरी तरीके से घायल होने की भी सूचना है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानिए मामला

विदेशी मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना को लेकर पुलिस का बयान सामने आया है. पुलिस ने इस घटना को लेकर बताया कि तलवार लिए शख्स ने कई लोगों पर तलवार किया. हमला करने वाले शख्स को मौके से गिरफ्तार किया गया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो फुटेज और तस्वीरों में एक शख्स घरों के पास सड़क पर देखा जा सकता है, जिसके हाथ में तलवार है.

मेट्रोपॉलिटन पुलिस के डिप्टी असिस्टेंट कमिश्नर एडे एडेलकन ने इस घटना को लेकर कहा, “इस वारदात में जो लोग पीड़ित हुए, उनके लिए यह भयानक घटना है. मुझे पता है कि बड़ी संख्या में लोग चिंतित महसूस कर रहे हैं, लेकिन हम नहीं मानते कि यह कोई आतंकी घटना है.”

शहर के मेयर और इलाके के मंत्री की प्रतिक्रिया आई सामने

इस घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है. आपको बता दें कि इस घटना को लेकर ब्रिटेन के आंतरिक मंत्री जेम्स क्लेवरली ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और लिखा, “मुझे मंगलवार सुबह हैनॉल्ट स्टेशन पर हुई घटना के बारे में नियमित रूप से अपडेट किया जा रहा है. मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं, जो घायल हुए हैं.”

वहीं, इस घटना को लेकर लंदन के मेयर सादिक खान ने भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, “पुलिस स्टेशनों और इमरजेंसी सर्विसेज ने अच्छा काम किया. उन्होंने समय रहते लोगों की जान बचा ली, इसके लिए मैं उनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.”

यह भी पढ़ें: Salman Khan: ‘टाइगर जिंदा है, लंदन में है… सलमान खान से मुलाकात के बाद ब्रिटेन MP ने शेयर की तस्वीरें

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This