पेरिस में फ्रांस के राष्ट्रपति से मिले Mukesh Ambani और Nita Ambani, गर्मजोशी के साथ मिलाते दिखे हाथ

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Paris Olympics 2024: रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी (Nita Ambani) और उनके पति रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अभी फ्रांस की राजधानी में पेरिस में हैं. आज यानी शनिवार को अंबानी दंपत्ति ने फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएम मैक्रों (Emmanuem Macron) से मुलाकात की. इस दौरान मुकेश अंबानी और इमैनुएम मैक्रों गर्मजोशी के साथ एक-दूसरे से हाथ मिलाते नजर आए. मुकेश अंबानी और इमैनुएम मैक्रों की इस मुलाकात की कुछ तस्वीरों भी सामने आई हैं.

राष्ट्रपति मैक्रों के मुलाकात के दौरान मुकेश अंबानी और नीता अंबानी काफी खुश नजर आए. इमैनुएम मैक्रों ने अंबानी दंपत्ति का बड़ी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. सामने आई तस्वीरों में मुकेश अंबानी और फ्रांस के राष्ट्रपति एक-दूसरे से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं. नीता पति मुकेश अंबानी के पास खड़ी हुई दिखती हैं. उनके चेहरे पर भी मुस्कान दिखती है. इसके बाद हुई मीटिंग में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और इमैनुएम मैक्रों के बीच कई अहम मसलों पर बातचीत हुई.

ओलंपिक सेरेमनी में शामिल हुए मुकेश अंबानी और नीता अंबानी

इससे पहले, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी शुक्रवार को पेरिस ओलंपिक 2024 ऑपनिंग सेरेमनी में शामिल हुए. उनको प्रतिष्ठित इमारत एफिल टॉवर पर देखा गया. नीता अंबानी इंटरनेशनल ओलंपिक कमेंटी की मेंबर भी है. ऐसे में उनका पेरिस पहुंचना काफी अहम हो जाता है. ओलंपिक गेम्स 2024 के चलते पेरिस में दुनियाभर के खिलाड़ियों का जमावड़ा लगा हुआ है.

शुक्रवार को भव्य ऑपनिंग सेरेमनी के बाद शनिवार को तय शेड्यूल के मुकाबले खेले जा रहे हैं. पेरिस ओलंपिक का पहला गोल्ड मेडल कजाकिस्तान ने जीत भी लिया है. भारत से 117 खिलाड़ी ओलंपिक में भाग लेने के लिए फ्रांस पहुंचे हैं. उम्मीदें जताई जा रही हैं कि भारत ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करेगा और कई मेडल उसके खाते में आएंगे.

Latest News

जेलेंस्की से मुलाकात के बाद मेलोनी ने दिया बड़ा बयान, बोली- भारत-चीन रुकवा सकते हैं रूस-यूक्रेन युद्ध

Russia Ukraine War: रूस-यूक्रेन के बीच छिड़ा जंग थमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों देश एक दूसरे...

More Articles Like This