गोलीबारी की घटना से दहला न्यूयॉर्क, हमलावरों ने पार्क में बैठे लोगों को बनाया निशाना; 1 की मौत

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Shootout in News York: अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हर दिन देश के किसी ना किसी इलाके से गोलीबारी की घटनाएं सामने आ रही है. अब एक नया मामला न्यूयॉर्क शहर से सामने आया है. न्यूयॉर्क के एक पार्क में फायरिंग की गई है. पिछले कुछ घटनाओं में देखें तो हमलावर ज्यादातर पार्क को निशाना बना रहे हैं. पिछले कुछ समय में पार्क में गए लोगों को हमालवरों ने निशाना बनाया है.

घटना को लेकर क्या बोली पुलिस

न्यूयॉर्क के पार्क में हुई गोली बारी में 1 शख्स की मौत की खबर है तो वहीं 6 लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई है. पुलिस ने इस मामले को लेकर बताया कि रविवार शाम को न्यूयॉर्क के रोचेस्टर में एक बड़ी सभा में गोली चलने के बाद एक व्यक्ति की मौत हो गई और कम से कम छह लाेग घायल हो गए.

यह भी पढ़ें: कई बीमारियों के शिकार हैं तानाशाह किम जोंग उन, अब उत्तराधिकारी घोषित करने की तैयारी?

हमलावरों ने कब बनाया पार्क को निशाना

रोचेस्टर पुलिस विभाग के कैप्टन ग्रेन बेलो ने बताया कि पुलिस ने रविवार को शाम करीब 6:20 बजे मेपलवुड पार्क में एक बड़ी सभा के दौरान गोली चलने की रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की. घटना के बाद अधिकारी ने देखा कि कई लोगों को गोली लगी है. पुलिस ने मृतक की पहचान 20 साल के एक लड़के के रूप में की.

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

स्थानीय मीडिया के अनुसार इस गोलीबारी के परिणाम स्वरूप इस समय पांच लोगों को अपेक्षाकृत मामूली चोटों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस का कहना है कि कुछ लोगों को रातभर निजी वाहन से एंबुलेंस के सहारे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

द प्रिंटलाइंस-

Latest News

हाईकोर्ट की नसीहत- जिला अदालतें जमानत देते समय न लगायें दुरूह शर्तें

Prayagraj: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जिला अदालतों द्वारा जेल से रिहाई में बाधा डालने वाली मनमानी जमानत शर्ते न लगाने...

More Articles Like This