OMG News: जिसे डॉक्टर ने घोषित किया मृत, वो अंतिम संस्कार से पहले हो गई जिंदा, जानिए पूरा मामला

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

OMG News: अमेरिका से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जिसे सुन आप भी दांतो तले उंगली दबा लेंगे. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, यहां एक महिला जिसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था. उसकी अंतिम संस्कार से ठीक पहले सांसें लौट आईं. इसे देखने के बाद आस-पास के लोग भी चौंक गए.

जानिए पूरा मामला

दरअसल, अमेरिका में एक 74 वर्षीय बुजुर्ग महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा था. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद मृतक महिला के परिजन बॉडी बैग में उसके शव को अंतिम संस्कार की जगह पर ले गए. जहां अंतिम संस्कार के लिए मृतक के बॉडी को शवदाह गृह में रखा गया. अब सब कुछ आखिरी चरण में था, तब तक अचानक महिला की सांसे चलनी शुरू हो गई.

यह नजारा देख अंतिम संस्कार करने आए लोग डर गए. किसी तरह लोगों ने हिम्मत दिखाई और महिला को अस्पताल भी पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने सीपीआर भी दिया और इमरजेंसी सर्विस को फोन किया. हालांकि कुछ ही देर बाद महिला को फिर मृत  घोषित कर दिया गया.

जानिए क्या बोले डॉक्टर

इस पूरे मामले पर चीफ डिप्टी बेन हॉचिन ने बताया कि उन्होंने अपने 31 साल के करियर में कभी भी ऐसा नहीं देखा. हालांकि, महिला को दोबारा अस्पताल पहुंचने के कुछ देर बाद ही फिर मृत घोषित कर दिया गया. पहले उसे सुबह 9 बजकर 44 मिनट पर डेड बताया गया था और उनके बाद 11.44 पर उसके ज़िंदा होने की कॉल आई थी. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच चल रही है कि आखिर ऐसा हुआ कैसे?

Latest News

जनता दर्शन: CM योगी ने सुनी लोगों की समस्याएं, अधिकारियों को दिए निर्देश

गोरखपुरः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुनी....

More Articles Like This