Pakistan: 27,000 फिट की ऊंचाई पर पाकिस्तानी विमान में लगी आग, 171 यात्रियों की फंसी जान

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pakistan: पाकिस्तान के एक प्राइवेट एयरलाइन के यात्रियों से भरे विमान में आग लगने की खबर सामने आई है. विमान में आग लगने से उसमे सवार यात्रियों में आफरा तफरी मच गई, जिसे बाद आनन फानन में लाहौर हवाई अड्डे पर विमान की लैंडिंग कराई गई. गनीमत रही इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. इस हादससे की जानकारी पाकिस्तान के नागरिक उड्डयन मंत्रालय के एक अधिकारी ने दी.

पाकिस्तान के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएए) के मुताबिक, फ्लाई जिन्ना की उड़ान एफएल-846 सोमवार को चालक दल समेत 171 यात्रियों के साथ कराची से लाहौर के लिए रवाना हुई थी. इसी बीच जब विमान तकरीबन 27,000 फिट की ऊंचाई पर थी.तभी प्लेन के कार्गो में आग लग गई.

सख्ते में प्राधिकरण अधिकारी

प्‍लेन में आग लगने का पता चलने पर पायलट ने तुरंत इसकी सूचना नागरिक उड्डयन प्राधिकरण को दी.जिसके बाद प्राधिकरण अधिकारी सख्ते में आ गए. इसके बाद आफरा तफरी विमान की आपातकालीन लैंडिंग कराई गई. साथ ही किसी भी स्थिति से निपटने के लिए हवाई अड्डा प्राधिकरण का अग्निशमन विभाग घटनास्थल पर मौजूद था.

कब और कैसे लगी आग?

फिलहाल, वरिष्ठ अधिकारियों ने विमान में धुए उठने की घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं, ऐसे में विमान में आग कब और कैसे लगी, जांच दल इसका पता लगाने में जुटे हुए है, जो अगले कुछ दिनों में मंत्रालय को अपनी रिर्पोट सौपेंगें.

इसे भी पढें:-New muslim country: वेटिकन सिटी के तर्ज पर तैयार होगा मुसलमानों का नया देश, इन मामलों में महिलाओं को मिलेगी आजादी

Latest News

Sri Lanka Easter Sunday Attack: श्रीलंका के नए राष्ट्रपति दिसानायके का बड़़ा ऐलान, फिर शुरू होगा ईस्टर संडे टेरर अटैक की जांच

Sri Lanka Easter Sunday Attack: श्रीलंका में सत्ता बदलते ही एक बार फिर  ‘ईस्टर संडे’ का जिन्न सामने आ...

More Articles Like This