संयुक्त राष्ट्र महासभा में बोले Pakistan के राजदूत- ‘घर में घुसकर मारता है नया भारत’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

पाकिस्तान के राजदूत ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में अपना दुखड़ा रोया है. उन्‍होंने कहा, नया भारत आपके घर में घुसता है और आपको मारता है. पाकिस्तान के स्थायी राजदूत मुनीर अकरम ने महासभा को संबोधित करते हुए कहा, नया भारत खतरनाक है. मुनीर अकरम ने कहा कि भारत का यह अभियान सिर्फ पाकिस्तान तक सीमित नहीं है. बल्कि, कनाडा और अमेरिका में भी सक्रिय है. हाल ही में एक प्रमुख अमेरिकी अखबार ने पीएम मोदी के एक रैली में उनके भाषण को छापा था.

एक रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि भारत का दुश्मन पाकिस्तान भी यह जानता है कि यह नया भारत है, यह आपके घर में आता है और आपको मारता है. अकरम ने इसी रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा, यह सुरक्षा का नहीं, बल्कि असुरक्षा का प्रदाता है. उन्होंने कहा, पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने सुरक्षा परिषद के साथ-साथ महासचिव और महासभा को पाकिस्तान में लक्षित हत्याओं के भारतीय अभियान के बारे में सूचित किया था. बता दें कि भारत ने कई बार ऐसे आरोपों को नकारा है और इन्हें सिरे से खारिज किया है.

ब्रिटिश अखबार ने भी किया था दावा

इससे पहले, ब्रिटिश अखबार द गार्जियन ने दावा किया था कि भारत सरकार के आदेश पर पाकिस्तान में आतंकवादियों को ठिकाने लगाया जा रहा है. अखबार ने भारतीय और पाकिस्तानी खुफिया एजेंटों के हवाले से कहा था कि ये हत्याएं विदेशी सरजमीं पर मौजूद आतंकवादियों को खत्म करने की भारत की व्यापक रणनीति का हिस्सा हैं. दावा है कि पाकिस्तान में 2020 के बाद अब तक 20 आतंकी मारे जा चुके हैं. भारत की खुफिया एजेंसी रॉ ने 2019 के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा के साहसिक कदम के तहत कथित तौर पर विदेशों में कार्रवाई शुरू की.

यह भी पढ़े: World News: नाइजीरिया में 40 लोगों की हत्या, घरों में लगाई आग

Latest News

ट्रांसपोर्टनगर में बिल्डिंग गिरने की घटना पर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने जताया दुःख, अस्पताल पहुँच जाना घायलों का हाल

Lucknow: राजधानी लखनऊ के ट्रांसपोर्टनगर क्षेत्र में एक बिल्डिंग ढहने के कारण कई लोगों के घायल होने और एक...

More Articles Like This