Pakistan Crime: पाकिस्तान में युवक ने अपने परिवार की 4 महिलाओं का किया कत्ल, जानिए वजह

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pakistan Crime: पाकिस्तान के कराची में एक दिल दहला देने वाली घटना का खुलासा हुआ है. जहां एक युवक ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने पर अपनी मां और बहन सहित परिवार की चार महिला सदस्यों की कथित तौर पर हत्या कर दी. हत्या का खुलासा कराची पुलिस ने की है. जिसके बाद आरोपी युवक ने गुनाह कबूल किया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी बिलाल अहमद को गिरफ्तार कर सोमवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. अदालत में सुनवाई के दौरान आरोपी बिलाल ने बताया कि उसने अपनी मां, बहन, भतीजी और भाभी का गला रेत दिया, क्योंकि उनकी उदार जीवनशैली ने उसकी शादीशुदा जिंदगी तबाह कर दी थी और वो हमेशा उसे ताने भी मारती थीं.

अपार्टमेंट में मिले थे शव

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी शौकत अवान ने बताया, ‘‘यह बिलाल के मानसिक रूप से अस्थिर और अति-रूढ़िवादी होने का एक स्पष्ट मामला है.’’ चारों महिलाओं के शव कराची के पुराने सोल्जर बाजार इलाके में उनके अपार्टमेंट में मिले थे. अवान ने कहा, “जांच के दौरान पता चला कि बिलाल का इन महिलाओं के साथ रोजाना झगड़ा होता था और वह अपनी पत्नी के उसे छोड़कर चले जाने के लिए उन्हें और उनकी उदार जीवनशैली को दोषी मानता था, क्योंकि वह एक धार्मिक महिला थी.’’

सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने पर थी आपत्ति

पुलिस अधिकारी ने बताया, “बिलाल को चारों महिलाओं के सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने पर भी आपत्ति थी. वह अपनी बहन और भतीजी से इस बात को लेकर नाराज था कि सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती थीं.’’ बिलाल ने पुलिस को बताया कि वह शुरू में ‘‘केवल अपनी बहन को सबक सिखाना’’ चाहता था, लेकिन बाद में उसे एहसास हुआ कि वह किसी भी चश्मदीद को जिंदा नहीं छोड़ सकता, इसलिए उसने चारों महिलाओं की हत्या कर दी.

जानिए क्या बोले पिता?

परिवार के मुखिया और बिलाल के पिता मोहम्मद फारूक की शिकायत पर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. हालांकि, शिकायतकर्ता ने किसी संदिग्ध का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने अपने बेटे पर शक जाहिर किया. घटना के बारे में आरोपी के पिता फारूक ने बताया कि 18 अक्टूबर की रात उनकी बेटी समीना उनसे मिलने आई थी.

फारूक ने बताया कि जब वह समीना को उसके घर छोड़ने गए, तब यह घटना हुई. जब वे वापस लौटे, तो उन्होंने देखा कि उनके परिवार की चारों महिलाएं खून से लथपथ पड़ी हुई थी.

(भाषा)

Latest News

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, फिर ताइवान के आसपास किया सैन्य अभ्यास, बरसाए गोला बारूद

China: विस्‍तारवादी नीतियों के चलते चीन अपने पड़ोसी देश का दुश्‍मन बन बैठा है. वह अपनी हरकतों से बाज...

More Articles Like This