Pakistan: इमरान खान की न्यायिक राहत के बाद भी कम नहीं हो रही मुश्किलें, पूर्व प्रधानमंत्री पर आतंकवाद के 12 नए मामले दर्ज

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pakistan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री व पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के संस्थापक इमरान खान को दो न्यायिक राहत मिलने के बाद भी उनकी मुश्किलें समाप्‍त नहीं हो रही है. रविवार को वह जेल से रिहा होने के बाद भी वह जेल में ही रहे क्‍योंकि अधिकारियो ने उनपर आतंकवाद के आरोपों समेत कई नए मामले दर्ज किए है.

पीटीआई के संस्थापक इमरान खान को रविवार को पंजाब पुलिस ने नौ मई को हुए दंगों से संबंधित आतंकवाद के 12 नए मामलों में गिरफ्तार किया है. बता दें कि ये दंगे पिछले साल भ्रष्टाचार के एक मामले में उनकी गिरफ्तारी के बाद भड़के थे.

इमरान खान पर आतंकवाद के मामले दर्ज

वहीं पुलिस के अणिकारी ने बताया कि ‘पंजाब पुलिस की एक टीम रविवार को रावलपिंडी की अदियाला जेल पहुंची और इमरान खान को आतंकवाद के 12 मामलों में गिरफ्तार कर लिया. यह मामले उनके खिलाफ मुख्य रूप से लाहौर में दर्ज किए गए थे, जिनमें एक सैन्य अधिकारी के आवास पर हमला भी शामिल है.’ उन्होंने कहा कि पुलिस सोमवार को लाहौर में आतंकवाद निरोधक अदालत से खान की हिरासत की मांग करेगी.

क्‍या है मामला

दरअसल, बीते सप्‍ताह लाहौर के एटीसी ने 9 मई के दंगों के तीन मामलों में इमरान खान की गिरफ्तारी से पहले की जमानत खारिज कर दी और पुलिस को पूछताछ के लिए उसकी हिरासत की अनुमति दे दी. इमरान खान पर पिछले साल 9 मई को लाहौर कोर कमांडर हाउस पर हमले में उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था. बता दें कि कमांडर हाउस को जिन्ना हाउस, अस्करी टॉवर और शादमान पुलिस स्टेशन के नाम से जाना जाता है.

इसे भी पढ़ें:-Somalia Blast: सोमालिया में भीषण बम धमाका, फुटबॉल का फाइनल देख रहे 5 लोगों की मौत

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This