‘मुझे पक्का विश्वास है कि…’, इंडिया-पाकिस्तान मैच के बीच शहबाज शरीफ ने किया ट्वीट, अब हो रही फजीहत

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pakistan-India Match : भारतीय टीम ने रविवार को टी-20 वर्ल्ड कप के रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को 6 रनों से मात दे दिया. इस मैच के दौरान सभी क्रिकेट देखने वालों की निगाहें खेल के हर बॉल पर टिकी थी, क्योंकि ये मुकाबला काफी टक्कर का था. हालांकि एक पल के लिए तो लगा कि भारत इस मैच को हार जाएगा, लेकिन मैच पाकिस्तान के हाथ से आसानी से निकल गया. भारतीय गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन ने सभी का दिल जीत लिया.

वही, भारत-पाकिस्‍तान के इस मुकाबले के बाद पाकिस्तानी टीम के साथ-साथ प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की भी फजीहत हो रही है. इस दौरान सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट वायरल हो रहे हैं. लोग जमकर उस पर कमेंट कर रहे हैं.

पाकिस्तान के पीएम ने लिखा…

दरअसल, पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने मैच के दौरान सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट डाली थी, जिसमें उन्‍होंने लिखा था कि आज न्यूयॉर्क में भारत के खिलाफ टीम पाकिस्तान की शानदार गेंदबाजी देखने को मिली. उन्‍होंने आगे लिख कि मुझे पक्का विश्वास है कि इस टूर्नामेंट में क्रिकेट का शानदार खेल देखने को मिलेगा. हमारे देश के लड़के आसानी से इस लक्ष्य को हासिल कर लेंगे.

लेकिन मैच के पहली पारी के बाद से ही शहबाज शरीफ के इस ट्वीट को काफी ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि पाकिस्तान की यह पहली बार फजीहत नहीं हो रही है, इससे पहले भी ऐसा कई बार हो चुका है. कभी कर्ज को लेकर, कभी आतंकवाद को लेकर तो कभी किसी बयान को लेकर पाकिस्तान को हमेशा घेरा जाता है.

पाकिस्तान की यह दूसरी हार

रविवार को हुए इस मुकाबले को जीतकर भारत पॉइंट टेबल में पहले नंबर पर आ गया है. वहीं, इस सीरीज में पाकिस्तान की यह दूसरी हार है. बता दें कि इससे पहले पाकिस्तानी टीम अमेरिका से हार चुकी है. दो हार के बाद उसका सुपर-8 में पहुंचना काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है. हालांकि पॉइंट टेबल में पाकिस्तान चौथे नंबर पर है. वहीं, अमेरिका 4 अंक के साथ दूसरे और कनाडा (2) तीसरे नंबर पर है. जबकि आयरलैंड (0) की टीम पाकिस्तान की तरह एक भी मैच नहीं जीती है और पॉइंट टेबल में आखिरी स्थान पर है.

 इसे भी पढ़ें:- Pakistan News: ‘राजनीतिक सुलह के लिए मुख्य बाधा हैं इमरान’, नवाज शरीफ बोले- हमारी ईमानदारी को हमारी कमजोरी माना जाता है

Latest News

लखनऊ हवाई अड्डे ने सफाई के लिए तैनात किए रोबोट

UP News: चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रिय हवाई अड्डे ने सफाई के लिए इंटेलिजेंट क्लीनिंग रोबोट के बेड़े की तैनाती...

More Articles Like This