तहरीक ए तालिबान और पाकिस्तानी सेना के बीच हिंसक झड़प, कई मवेशियों की मौत; सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pakistan News: पाकिस्तान के उत्तरी वजीरिस्तान के मीर अली इलाके में आतंकवादी संगठन तहरीक-ए-तालिबान (TTP) के आतंकवादियों और पाकिस्तानी सेना के बीच हिंसक झड़प हुई है. फिलहाल सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है. जिसके चलते सभी दुकानें बंद हैं और आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

दरअसल, पाकिस्तान के उत्तरी वजीरिस्तान के मीर अली इलाके में आतंकवाद विरोधी अभियान जारी है. यहां सुरक्षा बलों और टीटीपी के एक गुट हाफिज गुल बहादर ग्रुप के आतंकवादियों के बीच झड़प हुई है. इस झड़प के चलते मवेशी बाजार और आस-पास के इलाके बिल्कुल राख में तब्दील हो गए हैं. इसमें कई निर्दोष मवेशी गोलीबारी में फंस गए, जिससे उनकी जान चली गई. इस जंग के चलते यहां रहने वाले लोगों को तबाही और काफी नुकसान से जूझना पड़ रहा है. इससे पूरे क्षेत्र में मानवीय संकट और गहरा हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षा बलों ने सुबह दो शक्तिशाली विस्फोटों की घटना के बाद मीर अली तहसील में एक बड़ा आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू किया है. इस अभियान में कई आतंकवादी मारे गए हैं. वहीं, बाकियों की तलाश जारी है. इस अभियान के चलते पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

सेना ने जारी किया अलर्ट

सुरक्षाकर्मियों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में कई आतंकवादी मारे गए हैं, सेना और आतंकवादियों की ये झड़प अब इलाके की मेन बाजार तक फैल गई है, जिससे सुरक्षा स्थिति बिगड़ने के कारण इलाके की सभी दुकानें और सड़कें बंद करा दी गई हैं. आतंकवादियों को खत्म करने के लिए सेना लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है. साथ ही सेना ने इलाके में अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि सभी अपनी सुरक्षा के लिए घरों के अंदर ही रहें.

कई जानवरों की मौत

उत्तरी वजीरिस्तान के मीर अली इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भीषण झड़पों में काफी नुकसान हुआ है. इससे स्थानीय व्यवसाय, दुकानें और संपत्तियां काफी भयानक असर पड़ा है. बाजार में कई दुकानें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं. गोलीबारी के कारण इलाके के पशु बाजार में भी आग लग गई, जिससे आग में फंसकर कई जानवर मर गए.

Latest News

Donald Trump के जान को है खतरा? अमेरिका के इंटेलिजेंस डायरेक्टर का दावा, जानिए क्या है इसका ईरान से कनेक्शन

Donald Trump : अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की जान को खतरे को लेकर अमेरिका...

More Articles Like This