Pakistan News: पाकिस्तान पहुंचा कंगना का थप्पड़ कांड, मुस्लिम युवती ने बताई सच्चाई!

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pakistan News: बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा (BJP) सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का थप्पड़ कांड तूल पकड़ता जा रहा है. अब इस थप्पड़ की चर्चा न केवल भारत में, बल्कि पाकिस्तान में भी हो रही है. दरअसल, पाकिस्तानी यूट्यूबर सोहैब चौधरी ने जब एक भारतीय मुस्लिम युवती से इस कांड को लेकर सवाल किया, तो उस युवती ने इसका विरोध किया और CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर को जिहादी मानसिकता का बताया.

युवती ने कुलविंदर कौर को कहा जिहादी

दरअसल, पाकिस्तान के एक फेमस यूट्यूबर सोहैब चौधरी ने भारतीय मुस्लिम युवती और वकील नाजिया इलाही से कंगना रनौत के थप्पड़ कांड को लेकर सवाल किया, जिसके जवाब में नाजिया ने कहा कि “CISF कांस्टेबल ने जिस तरह से कंगना को थप्पड़ मारा है इससे ये साफ है कि उसकी जिहादी मानसिकता है.” वकील नाजिया ने आगे कहा कि, “CISF ने उस अपराधी मानसिकता वाली लड़की के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है. यह अपराध माफी के योग्य नहीं है, अगर इस मसले में इसको माफ किया जाता है तो ऐसी और भी घटनाएं सामने आ सकती हैं.”

ये भी पढ़ें- फर्जी पासपोर्ट लेकर हंगरी जाने का प्रयास कर रही थी नेपाली महिला, मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार

नाजिया ने की पीएम मोदी की तारीफ

यूट्यूबर ने नाजिया से भारतीय मुद्दों को भी लेकर सवाल किया. सोहेब ने प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में विदेश के तमाम नेताओं के शामिल होने और बेरोजगारी को लेकर भी सवाल किया, जिसके जवाब ने नाजिया ने कहा कि, “कांग्रेस के पिछले 10 साल के कार्यकाल में महज 27 मिलियन लोगों को रोजगार मिला है, वहीं, प्रधानमंत्री मोदी के 8 साल के कार्यकाल में 80 मिलियन से अधिक लोगों को रोजगार मिला है.”

पीएम मोदी ने तैयार कर लिया है होमवर्क

नाजिया ने आगे कहा कि, “प्रधानमंत्री मौदी ने आगामी 100 दिनों का अपना होमवर्क तैयार कर लिया है. पहले आदेश में उन्होंने कहा कि 3 करोड़ जरूरतमंद लोगों को पक्का घर बनाकर दिया जाए. पीएम मोदी ने विकसित भारत का जो लक्ष्य रखा है, उसको हम पाकर रहेंगे. जिस तरह से भारत में निवेश हो रहा है, इसमें किसी को संदेह नहीं होना चाहिए कि भारत दुनिया की बड़ी इकोनॉमी बनने वाला है.”

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This