पाकिस्तानी एयरहोस्टेस का नया कारनामा, मोजे में मिला 40 लाख रुपये, सामने आया वीडियो

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pakistan: एक फिर पाकिस्‍तान इंटरनेशनल एयरलाइंस की एयरहोस्‍टेस अपने कारनामों के वजह से चर्चा में हैं. शनिवार को पीआईए की एक एयरहोस्‍टेस अल्‍लामा इकबाद अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे पर विदेशी मुद्रा की तस्‍करी करते रंगे हाथ पकड़ी गई. एयर होस्‍टेस ने अपने मोजे में अमेरिकी डॉलर और सऊदी रियाल छिपा रखे थें. हालांकि की संघीय जांच एजेंसी (FIA), इमीग्रेशन के सहयोग से किए गए जांच के बाद सीमा शुल्‍क अधिकारियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

मोजे से निकला 40 लाख रूपये

महिला के पास से मिले विदेशी मुद्रा की पाकिस्तानी मुद्रा में कीमत लाखों में है. द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, डिप्टी कलेक्टर सीमा शुल्क राजा बिलाल ने बताया कि एयर होस्टेस के पास 37318 डॉलर (3124356 भारतीय रुपए) और 40000 सऊदी रियाल (892653 भारतीय रुपए) मिले हैं. लाहौर से जेद्दा के लिए पीआईए की उड़ान भरने वाली थी. संदेह होने पर एयरहोस्‍टेस को उतार दिया गया. तलाशी लेने पर उसके मोजू में छिपे विदेशी मुद्रा का पता चला. बिलाल ने बताया कि एयर होस्टेस के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उसे जांच टीम के हवाले कर दिया गया है.  उन्‍होंने जोर देते हुए कहा कि सरकार मुद्रा तस्करी पर लगाम लगाने के लिए प्रतिबद्ध है.

कनाडा में गिरफ्तार हुई थी एयरहोस्टेस

बता दें कि PIA की एयरहोस्टेस अपने कारनामों के कारण हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. इस साल मार्च में एक पीएआईए एयर होस्टेस को कनाडा के टोरंटो एयरपोर्टपर हिरासत में लिया गया था, क्योंकि उसके पास कई पासपोर्ट मिले थे. पीआईए की उड़ान पीके-789 से हिना सानी नाम की एयर होस्टेस टोरंटों में उतरी. कई लोगों के पासपोर्ट होने के वजह से उसे हिरासत में ले लिया गया था. अपने पासपोर्ट के अलावा किसी अन्य पासपोर्ट के साथ यात्रा करना एक इंटरनेशनल अपराध है. वहीं पाकिस्तान की सरकारी एयरलाइंस पीआईए कर्मचारियों के लापता होने की समस्या से परेशान हैं.  ताजा मामला 16 क्रू मेंबर वाली फ्लाइट का था, जिसकी सदस्य नूर शेर पाकिस्तान से कनाडा के लिए फ्लाइट पीके 781 से उड़ान भरी. वापसी की उड़ान में वह नहीं आईं, तब उसके लापता होने का पता चला.

ये भी पढ़ें :- रिपोर्ट में खुलासा, बलूचिस्तान में नजरबंदी केंद्र स्थापित करने जा रही पाक सेना

 

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This