‘पाकिस्तान किसी भी कदम का जवाब देने को तैयार’, पीएम मोदी के बयान पर दिखी पाक की बौखलाहट

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pakistan News: भारत में लोकसभा चुनाव हो रहे हैं. लोकसभा चुनाव के लिए 4 चरणों की वोटिंग हो गई है. वहीं, अन्य 3 चरणों की वोटिंग से पहले चुनावी प्रचार काफी तेज है. भारत में हो रहे लोकसभा चुनाव के दौरान पाकिस्तान के नाम का भी जिक्र आया. हाल ही में पीएम मोदी ने अपने एक बयान के माध्यम से विपक्ष पर निशाना साधा था और कहा था कि पाकिस्तान ने चुड़िया नहीं पहनी है तो पहना देंगे. पीएम मोदी के इस बयान पर पाकिस्तान बौखला गया है.

जानिए क्या बोला पाकिस्तान

दरअसल, पीएम मोदी के चुड़ियों वाले बयान के बाद पाकिस्तान की बौकलाहट सामने आई है. मंगलवार को पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की ओर से एक बयान जारी किया गया. इस बयान में कहा गया कि भारत के नेता अपने चुनावी फायदे के लिए पाकिस्तान को अपनी घरेलू राजनीति में घसीटना बंद करें. भारत कोई कदम उठाता है तो पाकिस्तान भी उसका जवाब देने से नहीं हिचकिचाएगा.

हिचकिचाएगा नहीं पाकिस्तान

आपको बता दें कि पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय प्रवक्ता मुमताज जहरा बलोच ने कहा कि भारत में पाकिस्तान को लेकर दिए जा रहे सभी बयान पाकिस्तान के प्रति नफरत को दिखाते हैं. इनसे यह साफ होता है कि ऐसे बयानों से नेता जानबूझकर चुनावी लाभ लेना चाहते हैं. पाकिस्तान अपनी संप्रभुता और अपनी क्षेत्रीय अखंडता की रक्षा करना जानता है. पाकिस्तान ने पहले भी अपनी रक्षा करने के संकल्प को दिखाया है और अगर भारतीय पक्ष दुस्साहस करेगा तो हम भी नहीं हिचकिचाएंगे.

क्या बोले थे पीएम मोदी?

दरअसल, बिहार के मुजफ्फरपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी ने कहा था कि कांग्रेस के लोग इतने डरे हुए हैं कि इन्हें रात को सपने में भी परमाणु बम दिखाई देता है. INDIA गठबंधन के नेताओं के बयान देख लीजिए, कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी है. अरे भाई, पहना देंगे. उनको आटा भी चाहिए, बिजली भी नहीं है. अब हमको मालूम नहीं था कि उनके पास चूड़ियां भी नहीं हैं.

Latest News

टेलर स्विफ्ट के बाद अब Kamala Harris को मिला ओपरा विन्फ्रे का समर्थन

US Polls: अमेरिका में 05 नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव को होने है. हॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने पसंदीदा...

More Articles Like This