India Pakistan Relation: पाक खिलाड़ियों ने ओलंपियाड में लहराया भारत का झंडा तो, पाकिस्तान ने उगला जहर

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

India Pakistan Relation: हाल ही में हंगरी के बुडापेस्ट में भारत की मेल और फीमेल दोनों टीमों ने चेस ओलंपियाड में स्वर्ण पदक जीता. इस ओलंपियाड के समापन समारोह के दौरान जहां भारतीय खिलाड़ी खुशी से नांच उठे. वहीं पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भारत का झंडा लहराया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद भारत के लोग पाक खिलाड़ियों की खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं, पाकिस्तान भारत के खिलाफ जहर उगल रहा है.

यूट्यूबर ने ली पाक आवाम से प्रतिक्रिया

दरअसल, ओलंपियाड के समापन समारोह का वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तान के फेमस यूट्यूबर शोएब चौधरी ने वहां की जनता से प्रतिक्रिया ली. उनके इस सवाल पर पाक जनता भड़क उठी और कहा कि हमारे खिलाड़ियों ने क्यों भारत के झंडे को फहराया है. ये गलत बात है. इतना ही नहीं, उन्होंने ये आरोप लगाया कि भारत कश्मीर में जुल्म कर रहा है. ऐसे देश के झंडे को हाथों में लेना गुनाह है.

वहीं, एक और पाक नागरिक ने कहा कि ये सब एक दिखावा है. पाकिस्तानी खिलाड़ी ये सब कुछ दिखावे के लिए कर रहे हैं. शायद इसके पीछे कोई वजह रही होगी. उस शख्स की इस बात पर यूट्यूबर शोएब चौधरी ने कहा कि आप ऐसा कैसे कह सकते हैं कि कोई भी आदमी इसमें दिखावा कर रहा है. वो तो खुशी-खुशी झंडे को हाथों में लेकर खड़े हैं.

पाकिस्तान ने भारत के लिए उगला जहर

वहीं, एक अन्य पाक नागरिक ने कहा कि भारत में मुसलमानों की हालत काफी खराब है. वहां पर लोगों को नमाज नहीं पढ़ने दिया जाता है. लोगों को पर्दे में नहीं रहने दिया जाता है. औरतों पर भी काफी जुल्म किया जाता है. उसने आगे कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को तब झंडा लहराना चाहिए था, जब कश्मीर में शांति और अमन रहता जैसा पाकिस्तान में है.

यूट्यूबर ने की भारत की तारीफ

पाक जनता की तमाम प्रतिक्रिया सुनने के बाद यूट्यूबर ने कहा कि आप लोग गलतफहमी में जी रहे हैं. भारत में पाकिस्तान के मुकाबले काफी ज्यादा शांति है. वहां कश्मीर में बहुत ज्यादा तरक्की हो रही है. वहां पीएम मोदी आए दिन कश्मीर के दौरे पर जाते हैं. इसके अलावा और भी कई बड़े-बड़े नेता जाते हैं.

ये भी पढ़ें- UPPCL: भारत के बिजली से रोशन होगा नेपाल, 462 करोड़ रुपये की लागत से बिछाई जा रही 400 KV की लाइन

Latest News

IMF समझौते के तहत 150000 सरकारी नौकरियां खत्म करेगा पाकिस्तान, बंद होंगे 6 मंत्रालय

Pakistan: भारत का पड़ोसी मुल्‍क पाकिस्‍तान इस समय आर्थिक सं‍कट से जूझ रहा है. इसी बीच पाकिस्‍तान खर्चों को...

More Articles Like This