Pakistan Reaction:T20 World Cup में इंडिया की जीत पर पाकिस्तानियों का अपने ही टीम पर फूटा गुस्सा, कह दी ये बात

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pakistan Reaction on T20 World Cup: भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में दक्षिण अफ्रीका को सात रनों से मात देकर इतिहास रच दिया. दोनों टीमों के बीच हुआ ये मुकाबला काफी दिलचस्‍प रहा. एक समय में तो ऐसा लगा कि भारतीय टीम मैच हार जाएगी, लेकिन टीम हारा हुआ मैच जीत गई. जिसकी दुनियाभर में खूब चर्चा की जा रही है.

भारत के इस जीत की पाकिस्तान में भी खूब वाहवाही हो रही है, साथ ही इस जीत पर लोग तरह तरह के प्रतिक्रिया भी दे रहे है, जिसका वीडियों भी काफी वायरल हो रहा है. ऐसे में ही एक वीडियों में कुछ लोगों को पाकिस्तानी की टीम पर गुस्सा जाहिर करते देखा व सुना गया हैं.

कुछ ने भारत को बधाई देने से किया इंकार

दरअसल, मैच के बाद कुछ पाकिस्‍तानियों ने कहा कि पाकिस्तान की टीम को भी इंडिया की तरह बनना चाहिए. तो वहीं कुछ लोगों ने इंडिया को दुश्मन बताकर बधाई देने से इनकार कर दिया. भारत के समर्थन में कुछ लोगों ने कहा कि जो एफर्ट करेगा, वो जीतेगा ही. इसमें हिंदुस्तान पाकिस्तान कुछ नहीं होना चाहिए, यह तो क्रिकेट है, लेकिन पाकिस्तानियों की दिली इच्छा साउथ अफ्रीका को जिताने की थी.

साउथ अफ्रीका के जीतने की दे रहें थे गारांटी

मैच के दौरान अधिकतर पाकिस्तानी यही बोल रहे थे कि साउथ अफ्रीका जीत जाएगा. यहां तक की कई लोग गारंटी तक दे रहे थे, लेकिन मैच जीतने के बाद सबने चुप्पी साध ली. वहीं, एक दुकानदार ने कहा कि पाकिस्तान जब हारा था, उससे हमें दुख है, लेकिन बुमराह-विराट कोहली ने काफी अच्छा किया. विराट कोहली बड़े मैच का प्लेयर है, जब टीम को उसकी जरूरत होती है तो वह स्कोर बनाता है. उन्होंने मेहनत की है, एफर्ट किए हैं तो जीते हैं, इसलिए मैं तो उन्हें बधाई दूंगा.

Pakistan Reaction: पाकिस्तान की टीम पर फूटा गुस्सा

इस दौरान एक अन्‍य युवक ने पाकिस्तान की टीम पर गुस्सा जाहिर किया. उसने कहा कि मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है पाकिस्तान की टीम पर. यार वो जावेद मियां, दाद खान, वसीम अकरम जैसे खिलाड़ी कहां गए हैं, जमाम उल हक जैसे खिलाड़ी कहां गए हैं, शोएब अख्तर जैसे लोग कहां गए हैं. उसने कहा, जिस वक्त पाकिस्तान और हिंदुस्तान का मैच होता है न तो हमारी धड़कनें काफी तेज हो जाती हैं.

दुश्मनी अपनी जगह, लेकिन यह तो खेल

उसने कहा कि दुश्मनी एक जगह पर, इंडिया ने अच्छा किया तो वह जीता. इंडिया ने जैसा खेला है, वैसा अगर पाकिस्तान भी करेगा तो खुदा की कसम पाकिस्तान के लिए हमारी जानें भी कुर्बान होंगी. उनकी बात काटते हुए अब्दुल नाम के युवक ने कहा, बुमराह ने अच्छी बॉलिंग कर मैच अपने नाम कर लिया. इंडिया ने एफर्ट किया तो वह जीत गया, लेकिन उससे भी ज्यादा अच्छा काम साउथ अफ्रीका ने भी किया. हालांकि आखिर में वो थोड़ा बिखर गए, इसलिए हार गए.

इसे भी पढ़ें:-T20 World Cup-2024: PM मोदी ने टीम इंडिया को दी जीत की बधाई, बोले- हमें भारतीय क्रिकेट टीम पर गर्व है…

Latest News

Kulgam Encounter: कुलगाम में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, गोलीबारी जारी

जम्मू-कश्मीरः अमरनाथ यात्रा शुरू होने के बाद पहली बार कुलगाम जिले के मोदेरगाम गांव में मुठभेड़ शुरू हो गई...

More Articles Like This