पाकिस्तानी रक्षा मंत्री Khawaja Asif का भड़काऊ बयान, कहा- ‘हम कश्मीर में अनुच्छेद 370 पर कांग्रेस गठबंधन के साथ’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pakistan: पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ (Khawaja Asif) ने जम्‍मू-कश्‍मीर में अनुच्छेद 370 को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि उनका देश जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 को लेकर कांग्रेस गठबंधन के रुख से सहमत है. हालांकि, कांग्रेस द्वारा अपने घोषणा पत्र में जम्मू-कश्मीर का राज्य का दर्जा बहाल करने की बात है, लेकिन, अनुच्छेद 370 पर पार्टी ने चुप्पी साध रखी है.

क्या बोले पाकिस्तान के रक्षा मंत्री  ख्वाजा आसिफ

पाकिस्‍तानी रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ वहां के एक टीवी कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान एंकर ने उनसे जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर सवाल किया और कहा कि ‘जम्मू कश्मीर चुनाव में कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं. जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 और 35ए जब लागू किया गया था, तो उस वक्त केंद्र में कांग्रेस के पंडित नेहरू और जम्मू कश्मीर में शेख अब्दुल्ला सत्ता में थे.

अब एक बार फिर दोनों साथ आए हैं और दोनों ने कश्मीर में आर्टिकल 370 और 35ए लागू करने का वादा किया है. इसे लेकर ख्वाजा आसिफ की प्रतिक्रिया मांगी गई, जिस पर उन्‍होंने कहा, ‘अगर ऐसा होता है तो बहुत अच्छा होगा और हम आर्टिकल 370 और 35ए पर कांग्रेस और उसके सहयोगियों के रुख के साथ हैं. उन्‍होंने कहा कि भाजपा द्वारा अक्सर कांग्रेस पर दुश्मनों की भाषा बोलने के आरोप लगाए जाते हैं.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This