Terrorist Threat: मोदी सरकार बनते ही पाकिस्तानी आतंकियों में दहशत, कहा- महमूद गजनवी जैसा करेंगे हमला..

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pakistani Terrorist Threat: रविवार को नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री पद पर शपथ लिए. पीएम मोदी के एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने से दुश्मन देशों में दहशत का माहौल है. वहीं, पाकिस्तान में बैठे आतंकी संगठन बौखला गए हैं. आतंकी संगठनों ने भारत सरकार को हमले की धमकी दी है.

दरअसल, जिस दिन भारत में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे थे, उसी दिन आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट खोरासन प्रोविंस ने अपने मुख पत्र वॉइस ऑफ खुरासन का 36वां अंक प्रकाशित किया. इस पत्र के मुख्य पेज पर ही पोस्टर बनाकर लिखा गया है कि ‘इंडियन किंग महमूद गजनवी का एक बार फिर सामना करने के लिए तैयार रहें.’

महमूद गजनवी ने 17 बार किया था भारत पर आक्रमण

बता दें कि इस्लामिक स्टेट खोरासन प्रोविंस को पाकिस्तान के पिछलग्गू् आतंकी संगठन है. ये संगठन नरेंद्र मोदी के लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से घबरा गए हैं. जिसके बाद महमूद गजनवी जैसे हमले की चेतावनी दी है. बताते चलें कि महमूद गजनवी ने 1000 से लेकर 1027 ईस्वी के बीच भारत पर 17 बार आक्रमण किया था. इस दौरान उसने भारत में जमकर कत्लेआम और लूटपाट की थी.

बीजेपी सरकार को आतंकी संगठन ने बनाया निशाना

पाकिस्तानी आतंकी संगठन की इस धमकी से माना जा रहा है कि ये संगठन महमूद गजनवी की तरह लगातार आतंकी हमले करेगा. इस संगठन ने अपने मुखपत्र के माध्यम से सीधे सीधे मोदी सरकार को निशाना बनाया है. आतंकी संगठन द्वारा जारी इस मुखपत्र पर बीजेपी को निशाना साधते हुए लिखा है कि ‘कुछ समय पहले भाजपा की प्रमुख सदस्य और प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने अपनी जीभ बढ़ाकर पैगंबर मोहम्मद का अपमान किया था, लेकिन पार्टी के वरिष्ठ और निचले स्तर के नेताओं ने उसे कुछ नहीं कहा.’

वर्ग विशेष को भड़काने की कोशिश

आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट खोरासन प्रोविंस ने अपने मुखपत्र में वर्ग विशेष को भड़काने की भी कोशिश की है. साथ ही आतंकियों को अपनी पहचान छुपाने के लिए भी कहा है. इसके अलावा आतंकियों के लिए साइबर सुरक्षा के बारे में भी उपाय सुझाए गए हैं.

Latest News

Rajnandgaon: बाल संप्रेषण गृह से फरार हुई तीन लड़कियां, तलाश में जुटी पुलिस

Rajnandgaon: छत्तीसगढ़ से सनसनीखेज खबर आ रही है. यहां राजनांदगांव शहर के बसंतपुर थाना क्षेत्र के निलगिरी पार्क स्थित...

More Articles Like This