बला की खूबसूरत होना इस महिला तैराक को पड़ा महंगा! सुंदरता के चलते ओलंपिक से हुई बाहर

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Paris Olympic 2024: इस साल खेलों का माहकुंभ ओलंपिक का आयोजन पेरिस में किया जा रहा है. विश्व के विभिन्न देशों के खिलाड़ी यहां पर इकट्ठा हुए हैं और यहां पर अपना प्रदर्शन दे रहे हैं. इस बीच पेरिस ओलंपिक से एक अजीबो गरीब खबर सामने आई है. यहां पर एक महिला तैराक खिलाड़ी को केवल इसलिए ओलंपिक से बाहर कर दिया गया क्योंकि वह बेहद खूबसूरत थी. उनकी सुंदरता के कारण अन्य खिलाड़ियों की ध्यान भटक रहा था. इस खबर के सामने आने के बाद लोग सन्न रह गए कि किया किसी के सुंदर होने से उसके खेलने पर कैसे रोक लगाई जा सकती है. आइए आपको पूरा मामला बताते हैं…

जानिए पूरा मामला

पराग्वे की महिला तैराक ओलंपिक खेलों में हिस्सा लेने के लिए पेरिस पहुंची थी, लेकिन वह हिस्स नहीं ले पाई. ऐसा इसलिए क्योंकि वह बेहद खूबसूरत थी. महिला तैराक को सिर्फ इसलिए वापस घर भेज दिया गया क्योंकि वह बेहद खूबसूरत थीं और उनकी सुंदरता टीम के दूसरे खिलाड़ियों के लिए ‘ध्यान भटकाने वाली’ थी.

बता दें कि इस युवा महिला परागुआयन तैराक का नाम लुआना अलोंसो है. जिसकी उम्र करीब 20 साल बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा कि लुआना अलोंसो इतनी हॉट थी कि टीम के खिलाड़ी अपने गोल पर फोकस नहीं कर पा रहे थे. लुआना अलोंसो की खूबसूरती अन्य दीमों के खिलाड़ियों का ध्यान भटका रही थी. एक रिपोर्ट में बताया गया कि अलोंसो ने अपनी सुंदरता के कारण पेरिस ओलंपिक में कई लोगों का दिल जीता था, हालांकि, उनकी बला की खूबसूरती अन्य कई एथलिटों के लिए हानिकारक साबित हो रही थी क्योंकि उनके कारण वह खेल अपना ध्यान नहीं दे पा रहे थे.

यह भी पढ़ें: 22 की मौत… भारी बारिश का अलर्ट…बाढ़ की आशंका; अभी टला नहीं है हिमाचल से खतरा

तैराक ने किया संन्यास का ऐलान

बता दें कि वापस अपने देश पराग्वे लौटने के बाद लुआना अलोंसो ने तैराकी से सन्यास की घोषणा की. इस खबर ने सभी को चौंका दिया. वहीं, तैराकी से सन्यास लेने के बाद उनकी भविष्य की योजनाएं क्या हैं इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है. फाइनल में क्वालीफाई न करने के चलते पेरिस ओलंपिक में उनका सफर खत्म हो गया फिर भी अगर एथलीट चाहे तो क्लोजिंग सेरेमनी तक ओलंपिक विलेज में ही रह सकते हैं.

आवास खाली करने का भी फरमान

पेरिस ओलंपकि 11 को समाप्त हो रहा है, इससे पहले ही लुआना अलोंसो से ओलंपिक विलेज में आवास खाली करने के लिए कह दिया गया. इसके बाद वह अपने देश पराग्वे लौट गईं. पेरिस ओलंपिक से बाहर निकलने के तुरंत बाद ही अलोंसो ने स्विमिंग से संन्यास लेने की घोषणा करके हर किसी को चौंका दिया. वहीं, सपोर्ट करने वाले फैंस को उन्होंने धन्यवाद भी कहा. इसी के साथ ओलंपिक गांव खाली करने पर कोई टिप्पणी नहीं की है.

द प्रिंटलाइंस- 

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This